Sofia Ansari: अब बेशर्मी की हो गई है हद पार! कैमरे के सामने ही सोफिया ने उतार डाली अपनी ब्रा, वीडियो देख भड़के लोग

Sofia Ansari: सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख यूजर्स काफी भड़क गए हैं। आइए आपको दिखाते हैं ये वीडियो।

Update: 2023-07-16 06:16 GMT
Sofia Ansari (Image Credit: Instagram)

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी आए दिन अपनी सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हालांकि, कभी-कभी सोफिया को अपनी बोल्डनेस दिखाना भारी पड़ जाता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी हां...दरअसल, सोशल मीडिया पर सोफिया का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोफिया ने बेशर्मी की सभी हदें पार कर दी है। आइए आपको भी ये वीडियो दिखाते हैं।

सोफिया अंसारी ने पार की सभी हदें

दरअसल, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोफिया व्हाइट कलर की ब्रा पहने नजर आ रही हैं और इसे उन्होंने एक मिनी स्कर्ट के साथ पेयर किया है, जिसके बटन भी उन्होंने खोले हुए हैं। वीडियो में सोफिया बैकग्राउंड में बज रहे गाने पर डांस करती दिख रही हैं। इस दौरान सोफिया अपनी बोल्डनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। इसी के साथ सोफिया ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनकी ब्रा नीचे गिरती हुई दिख रही है और वह कैमरे के लिए पोज देते हुए अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

वीडियो देख सोफिया पर भड़के यूजर्स

हालांकि, सोफिया का बोल्ड अंदाज काफी लोगों को पसंद आता है, लेकिन जैसे ही सोफिया ने यह वीडियो शेयर किया, यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा, 'ये इंस्टाग्राम अब बच्चों के चलाने लायक नहीं है।' तो किसी ने कमेंट किया, 'बेशर्मी की तो हद हो गई है।' किसी ने लिखा, 'उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ती है ये सोफिया तो।' किसी ने कहा, 'यही सब करके नाम कमा रही हो, कुछ अच्छा काम करो।' एक ने लिखा, 'ये लड़कियां सभी हदें पार कर देती हैं। कुछ शर्म नहीं है इनमें।' हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे, जो सोफिया के इस बोल्ड लुक पर फिदा हो गए।

डिलीट हो चुके हैं सोफिया के गई वीडियो

सोफिया अंसारी का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी बोल्ड फोटोज और वीडियोज से भरा पड़ा है। हालांकि, कभी-कभी उनकी बोल्डनेस उन पर भारी पड़ जाती है।

कुछ समय पहले सोफिया का इंस्टाग्राम अकाउंट बैन कर दिया गया था, क्योंकि उनके अकाउंट पर काफी ज्यादा बोल्ड कंटेंट थे। वहीं, कुछ दिनों पहले सोफिया अंसारी के दो वीडियोज भी डिलीट किए गए थे। इन वीडियो में सोफिया ने बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दी थी।

Tags:    

Similar News