Kashish Kapoor FIR: स्प्रिटविला की प्रतियोगी कशिश कपूर ने दर्ज़ कराया एफआईआर

Kashish Kapoor Splitsvilla News: स्प्रिटविला की प्रतियोगी कशिश कपूर इस सुर्खियों में छाई है, बता दे कि कशिश कपूर ने पुलिस एफआईआर दर्ज कराई है, पढ़े पूरी खबर

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-23 04:12 GMT

Splitsvilla X5 Fame Kashish Kapoor News (Image- Social Media)

Kashish Kapoor Splitsvilla News: स्प्लिट्सविला एक्स 5 की कंटेस्टेंट रह चुकी कशिश कपूर इस समय सुर्खियों में छाई हुई हैं। कुछ समय पहले ही Kashish Kapoor का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें Kashish Kapoor रोती हुई नजर आई थी। तो वहीं अब Kashish Kapoor इस समय फिनाले में भाग लेने के बजाय 10 लाख रूपए लेने के अपने विवादास्पद फैसले की वजह से सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग और बुलिंग का सामना कर रही हैं। अब जाकर कशिश कपूर ने इसके खिलाफ कड़ा कदम उठाया है। 

कशिश कपूर ने दर्ज कराया एफआईआर (Kashish Kapoor Filed FIR)-

Kashish Kapoor ने फिनाले में भाग लेने की जगह 10 लाख रूपए ले लिया। जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर साइबर बुलिंग का शिकार हुई हैं। और इसकी वजह से Kashish Kapoor लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रही हैं। इसके खिलाफ Kashish Kapoor ने साहसिक कदम उठाते हुए ऑनलाइन उत्पीड़न के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है। जिससे यह स्पष्ट हो गया है कि वह अब और दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेंगी। 

यह विवाद तकब शुरू हुआ जब Kashish Kapoor ने शो के फिनाले में भाग लेने के मौके बजाय पैसे को चुना, जिसके कारण उनके साथी दिग्विजय को स्वतः ही शो से बाहर होना पड़ा था। इस फैसले से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोलिंग मिली। जिसमें कई प्रशंसकों ने उन पर विश्वासघात और अवसरवादिता का आरोप लगाया। इसके बाद हुई तीखी ट्रोलिंग ने कपूर को भारी नुकसान पहुँचाया, जिन्होंने अब फैसला लिया है कि बस बहुत हो गया। अपने सोशल मीडिया पर जारी एक बयान में Kashish Kapoor ने कानूनी कार्यवाई करने के अपने फैसले के बारे में बताया। 

उन्होंने कहा कि आलोचना रियलिटी टीवी के क्षेत्र में आती है। लेकिन जिस उत्पीड़न का उन्होंने सामना किया है। वह शालीनता की सभी सीमाओं को पार कर गया है। मैं समझती हूँ कि हर कोई मेरे फैसलों से सहमत नहीं होगा। लेकिन मुझे जो नफरत और धमकियों मिली हैं। वे अस्वीकार्य हैं। किसी को भी इस तरह का व्यवहार नहीं सहना चाहिए। उन्होंने कहा। Kashish Kapoor का मामला सोशल मीडिया के काले पक्ष को उजागर करता हैं। जहाँ अक्सर सार्वजनिक हस्तियों को ट्रोलर का सामना करना पड़ता हैं। कानूनी कार्यवाही  करके वह एक मजबूत संदेश देना चाहती है कि साइबरबुलिंग को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा  और इस तरह के व्यवहार के परिणाम भुगतने होंगे।  


Tags:    

Similar News