Anupamaa Written Update: अनुपमा में वनराज शाह के किरदार की नहीं होगी वापसी, ये बड़ा ट्विस्ट लेकर आएंगे मेकर्स

Anupamaa Written Update: वनराज शाह के किरदार से जुड़ा नया अपडेट सामने आ चुका है, आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-20 15:38 IST

Anupamaa Written Update (Photo- Social Media) 

Anupama Today Episode: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो "अनुपमा" की टीआरपी इन दिनों सबसे टॉप पर चल रही है, क्योंकि शो में मेकर्स बहुत ही जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आएं हैं। हाल ही में अनुपमा के एक बड़े किरदार वनराज शाह ने बीच में ही शो को अलविदा कह दिया, लेकिन इसका असर मेकर्स ने सीरियल पर नहीं पड़ने दिया। जी हां! उन्होंने कहानी में नया ट्विस्ट लाते हुए शो की पूरी कहानी ही पलट दी। इसी बीच अब वनराज शाह के किरदार से जुड़ा नया अपडेट सामने आ चुका है, आइए बताते हैं।

वनराज शाह का किरदार हो जायेगा खत्म

अनुपमा सीरियल में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुधांशु पांडे ने जब से शो छोड़ा है, तभी से चर्चा हो रही है कि अब वनराज शाह का किरदार कौन निभाएगा, अभिनेता पंकित ठक्कर का नाम सामने आया था, लेकिन उन्होंने कहा कि वे वनराज का किरदार नहीं निभा रहें हैं। वहीं अब दर्शक यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि आखिरकार वनराज शाह का किरदार निभाएगा कौन? तो लेटेस्ट आई जानकारी के मुताबिक हम अपने रीडर्स को बता दें कि वनराज शाह का किरदार अब दर्शकों को नहीं देखने को मिलेगा, मेकर्स शो से वनराज शाह का चैप्टर खत्म करने की प्लानिंग कर रहें हैं।


खबरें हैं कि अनुपमा के आने वाले एपिसोड में बहुत ही जल्दी वनराज शाह के मृत्य का सीक्वेंस दिखाया जायेगा। बताया जा रहा है कि अनुज कपाड़िया को वनराज शाह का सुसाइड लेटर मिलेगा, जिसके बाद पता चलेगा कि वनराज शाह ने आत्महत्या कर ली है।

पाखी और तोषु को सबक सिखा रही अनुपमा

जैसा कि आप सबने देखा ही होगा कि शाह हाउस में कुछ गुंडों से तोड़ फोड़ की है, जिसके बाद सब लोग आशा भवन में रहने लगें हैं, लेकिन पाखी और तोषु के अलग ही नखरे हैं, अब अनुपमा पाखी और तोषु की नाक में दम कर देगी। तोषु और पाखी को जब अनुपमा घर से निकाल देगी तो वे दोनों होटल में रहने जायेंगे, लेकिन तोषु जब पैसे देने जाता है तो उसे पता चलेगा कि उसका कार्ड ब्लॉक हो चुका है, जिसके बाद दोनों भागने की कोशिश करेंगे, लेकिन अनुपमा उन्हें पकड़ लेंगी। जिसके बाद पाखी और तोषु को होटल में बर्तन धुलने पड़ेंगे। इसी तरह आने वाले समय में कई धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

Tags:    

Similar News