Ramayana में राम,सीता और रावण के बाद अब हनुमान भी हुए फाइनल, ये एक्टर बनेंगे बजरंगबली

Ramayana: इन दिनों डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' को लेकर काफी चर्चा है। इस फिल्म को जहां अब तक अपने राम, सीता और रावण मिल चुके हैं, तो वहीं अब हनुमान का नाम भी फाइनल हो गया है।

Report :  Ruchi Jha
Update: 2023-10-11 03:31 GMT

Ramayana: साउथ स्टार प्रभास की 'आदिपुरुष' के बाद अब एक बार फिर 'रामायण' पर फिल्म बनने जा रही है। हालांकि, कुछ लोग इस फिल्म के सख्त खिलाफ हैं, क्योंकि 'आदिपुरुष' के बाद लोगों का इस पर से भरोसा उठ गया है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'रामायण' को लेकर कोई अच्छी फिल्म बनाई जा सकती है। हालांकि, बावजूद इसके नितेश तिवारी इस फिल्म पर अपनी पूरी मेहनत लगा रहे हैं। अभी तक फिल्म के राम, सीता और रावण के किरदारों का नाम सामने आया था और अब फिल्म को उनका हनुमान भी मिल गया है। जी हां...सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, 'रामायण' में हनुमान का किरदार सनी देओल निभा सकते हैं।

क्या सनी देओल बनेंगे हनुमान?

रिपोर्ट्स की मानें, तो सनी देओल को हनुमान के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, ये खबर कितनी सच है और अगर वाकई एक्टर को इस किरदार के लिए अप्रोच किया गया है, तो उन्होंने इसके लिए हामी भरी है या नहीं, ये फिलहाल रिवील नहीं हुआ है। वैसे अगर सनी इस प्रोजेक्ट से जुड़ते हैं, तो उनका एक अनदेखा अवतार उनके फैंस को देखने को मिलेगा।


जनवरी से शुरू होगी 'रामायण' की शूटिंग

'आदिपुरुष' की आसफलता के बाद नितेश तिवारी इस प्रोजेक्ट में कहीं कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते है। इसलिए वह अपनी कास्टिंग पर सबसे ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए वह हर कैरेक्टर का सोच-समझकर चुनाव कर कर रहे हैं और अब सनी को इस फिल्म से जोड़ने की तैयारी चल रही है। वहीं, नितेश इस फिल्म में वीएफएक्स को भी खास बनाना चाहते हैं, जो लोगों को खुद से कनेक्ट कर पाए और इसी वजह से वह मौलिकता के साथ जरा भी छेड़छाड़ के मूड में नहीं हैं। बता दें कि फिल्म के सभी वीएफएक्स तैयार हैं और जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।


रणबीर कपूर बनेंगे राम

इस फिल्म में रणबीर कपूर का नाम तो सबसे पहले फाइनल कर दिया गया था। वह फिल्म में राम के अवतार में नजर आएंगे। खबरों की मानें, तो रणबीर इस फिल्म में श्री राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं इसलिए उन्होंने शूटिंग शुरू होने से पहले नॉन वेज और अल्कोहल लेना छोड़ दिया है। वहीं, मां सीता का किरदार आलिया भट्ट नहीं बल्कि साउथ की फेमस एक्ट्रेस साई पल्लवी निभाने वाली हैं। जी हां...काफी समय से आलिया भट्ट के माता सीता का रोल निभाने की चर्चा थी, लेकिन डेट इशूज के कारण आलिया अब फिल्म से बाहर हो गई हैं और मेकर्स ने आलिया की जगह साई पल्लवी को कास्ट किया है। इतना ही नहीं, मेकर्स ने रावण भी चुन लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'रामायण' में रावण का किरदार साउथ सुपरस्टार यश निभा रहे हैं।


दो पार्ट्स में रिलीज होगी 'रामायण'

बता दें कि नितेश तिवारी ने 'रामायण' को दो पार्ट्स में बनाने का फैसला किया है। जहां पहले पार्ट में रणबीर कपूर और साई पल्लवी पर सारा फोकस रहेगा, तो वहीं दूसरे पार्ट में रावण के तौर पर यश का बड़ा रोल देखने को मिलेगा। खबरों की मानें, तो रणबीर कपूर और साई पल्लवी साल 2024 की शुरुआत में 'रामायण' के पहले भाग की शूटिंग शुरू कर देंगे। वहीं, यश अगले साल जुलाई से अपनी शूटिंग शुरू करेंगे।

Tags:    

Similar News