फिर पाकिस्तान जाएंगे सनी देओल, इस बार लखनऊ से लाहौर होंगे रवाना

Sunny Deol Upcoming Movie: 'गदर 2' के बाद अब एक बार फिर सनी देओल अपनी अगली फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसको लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है।

Update: 2023-10-01 05:59 GMT

Sunny Deol Upcoming Movie: एक तरह से देखा जाए तो 'गदर 2' ने एक बार फिर सनी देओल के करियर को फर्श से अर्श पर पहुंचा दिया है। कुछ समय पहले तक जहां सनी देओल की प्रोफेशनल लाइफ कुछ खास ठीक नहीं थी, तो वहीं 'गदर 2' की सक्सेस के बाद से वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म की छप्पर फाड़ कमाई ने सनी को फिर से फैंस के सरआंखों पर बैठा दिया है और जाहिर है सनी इस बार किसी भी हालत में अपना स्टारडम कम नहीं होने देंगे। इसलिए सनी देओल 'गदर 2' के बाद अपनी एक और फिल्म फैंस के लिए लेकर आ रहे हैं और यह फिल्म भी 'गदर 2' की तरह ही भारत-पाक के मुद्दे से जुड़ी हुई है।

फिर भारत-पाक के मुद्दे पर फिल्म लेकर आए सनी देओल

सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी की अगली फिल्म भारत पाकिस्तान के मुद्दे पर बने पंजाबी नाटक 'जिसने लाहौर न देख्या वो जम्याई नहीं' है पर बनने वाली है, जिसमे 1947 के भारत-पाकिस्तान बंटवारे का दर्द दिखाया जाएगा। रिपोर्ट्स की माने तो ये ऐसे परिवार की स्टोरी होगी जो लखनऊ से लाहौर जाएगा। हालांकि, इसे लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। इस फिल्म को आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जाएगा तो वहीं इसके निर्देशक होंगे राजकुमार संतोषी जिनके साथ कई सालों पहले सनी काम कर चुके हैं। राजकुमार संतोषी के साथ सनी ने 'घातक', 'दामिनी' और 'घायल' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं।


'गदर 2' ने रच दिया इतिहास

बता दें कि 11 अगस्त 2023 को सनी देओल की 'गदर 2' रिलीज हुई थी और फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाका करते हुए 43 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस फिल्म को लोगों ने इतना पसंद किया कि कई जगहों पर अभी भी ये लगी हुई है। फिल्म ने कमाई के मामले में सभी को पीछे छोड़ दिया था। इसके कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने दुनियाभर में 675.20 करोड़ रुपयों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

Full View

'गदर 3' पर भी शुरू होगा काम

'गदर 2' की सक्सेस के बाद से लगातार 'गदर 3' को लेकर चर्चा हो रही है। ऐसी खबरें हैं कि मेकर्स ने 'गदर 3' की तैयारी शुरू कर दी है। दरअसल, गदर 2 के अंत में फिल्म क्रेडिट में लिखा था, "जारी रहेगा" जिसके बाद से ही फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि, फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने 'गदर 3' के बारे में बात करते हुए कहा था- “आपको इसके लिए इंतजार करना होगा।'' जिससे यह तो कंफर्म हो गया कि अनिल शर्मा इसका तीसरा पार्ट जरूर लेकर आएंगे।

Tags:    

Similar News