Sunny Deol Wife: क्यों सनी देओल से हमेशा उखड़ी रहती हैं उनकी पत्नी पूजा देओल! जानें क्या है इनके रिश्ते की सच्चाई

Sunny Deol Wife: क्या सनी देओल और उनकी पत्नी पूजा देओल के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं? क्या वजह है कि पूजा अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती हैं? आइए आपके इन सवालों का जवाब हम आपको अपने इस आर्टिकल में देते हैं।

Update:2023-06-21 10:35 IST
Sunny Deol Wife (Image Credit: Instagram)

Sunny Deol Wife: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी बहुत कम सेलिब्रिटी वाइफ हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं या दूर रहना पसंद करती हैं। इन्हीं में से एक हैं एक्टर सनी देओल की वाइफ पूजा देओल, जिन्हें पहली बार उनके बेटे करण देओल की शादी में देखा गया, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। लेकिन हर तस्वीर में पूजा देओल का चेहरा उतरा हुआ नजर आ रहा है। उनकी ये तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कोई बात उन्हें परेशान कर रही है या वो किसी चीज से खुश नहीं हैं।

लाइमलाइट से अक्सर दूर रहती हैं पूजा देओल

आमतौर पर जो सेलिब्रिटी वाइफ लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, वह भी कभी ना कभी अपने पति के साथ दिख ही जाती हैं, लेकिन पूजा देओल को कभी भी उनके पति सनी देओल के साथ नहीं देखा गया और जब पहली बार दोनों की तस्वीर सामने आई तो उसमें भी पूजा देओल खुश नहीं दिख रही थीं। हर तस्वीर में वह सनी देओल से उखड़ी हुई नजर आ रही थीं। आखिर इसके पीछे क्या वजह है? क्या सनी देओल और पूजा देओल के आपसी रिशते ठीक नहीं हैं?

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पूजा देओल की तस्वीर

करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी की तस्वीरों में से अब पूजा देओल की तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। इन तस्वीरों में पूजा देओल ग्रीन कलर के सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह था पूजा का निराश चेहरा। जी हां, पूजा किसी भी तस्वीर में खुश तो दूर कहीं स्माइल भी करती नहीं दिख रही हैं। पूजा की इन तस्वीरों को देख नेटिजंस तरह-तरह के दावे कर रहे हैं। जहां कोई कमेंट कर रहा है कि दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं है। तो कोई डिंपल कपाड़िया को दोनों के बीच की दरार बता रहा है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'पति जब डिंपल कपाड़िया के साथ दिखेगा हर वक्त तो पत्नी कहां खुश होगी।' तो किसी ने लिखा, 'पति जब धोखा देता है, तो पत्नी का चेहरा हर वक्त ऐसा ही रहता है।' तो किसी ने लिखा, 'वह सनी के साथ खुश नहीं हैं।'

क्या है सनी देओल और पूजा देओल के रिश्ते की सच्चाई?

दरअसल, जब सनी देओल ने पूजा से शादी की थी, तब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया था। इस कारण सनी देओल ने पूजा संग अपनी शादी को पूरी दुनिया से छिपाकर रखा था। दरअसल, सनी को डर था कि अगर उनकी शादी के बारे में किसी को पता चला तो, उनका फिल्मी करियर चौपट हो जाएगा।

इसलिए शादी के बाद सनी इंडिया में रहने लगे और पूजा लंदन चली गईं। वहीं, जब सनी ने फिल्मों में नाम कमाना शुरू किया तो, उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था, लेकिन डिंपल कपाड़िया संग सनी देओल के अफेयर की चर्चा खूब रही थी। इस कारण सनी और उनकी पत्नी पूजा के रिश्ते भी काफी उलझ गए थे और शायद यही वजह है कि आज भी दोनों के रिश्ते में कहीं ना कहीं खटास है।

Tags:    

Similar News