सुशांत केस: एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर बड़ा खुलासा, मामले में आया नया मोड़

सुशांत सुसाइड केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे है। अब तक इस केस में सिर्फ उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का ही जिक्र था, लेकिन अब इस मामले में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का भी पन्ना जुड़ गया है।

Update: 2020-08-13 07:43 GMT
सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई: सुशांत सुसाइड केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे है। अब तक इस केस में सिर्फ उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का ही जिक्र था, लेकिन अब इस मामले में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का भी पन्ना जुड़ गया है। दरअसल, ईडी की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि सुशांत सिंह राजपूत एक फ्लैट की किश्त भर रहे थे।

एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर नहीं किया खुलासा

बताया जा रहा है कि इस फ्लैट में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रहती हैं। हालांकि ये कौन हैं, इसे लेकर अब तक खुलासा नहीं किया गया है। ऐसे में अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि अंकिता और रिया के बाद सुशांत की जिंदगी में तीसरी लड़की कौन थी? इस केस में रिया और अंकिता के बाद एक्टर की तीसरी गर्लफ्रेंड का जिक्र पहली बार हुआ है।

यह भी पढ़ें: पुलिस का घिनौना चेहरा: सिपाही ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो

सुशांत के नाम पर है ये फ्लैट

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) अब तक इस मामले में आई सभी जानकारियों की सत्यता की जांच कर रहा है। सूत्रों का कहना है कि यह फ्लैट सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर ही बताया जाता है। सुशांत जिस खाते से इस फ्लैट की किश्तें भर रहे थे, उस अकाउंट में अभी करीब 35 लाख रुपये की रकम बताई जाती है।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुई कोरोना की दवा! सस्ते में होगी उपलब्ध, भारतीय कंपनी का कमाल

रिया और परिवार पर सुशांत के पैसे इस्तेमाल करने का आरोप

गौरतलब है कि सुशांत सुसाइड केस में अभी तक केवल रिया चक्रर्वती और उनके परिवार को ही संदिग्ध माना गया है। रिया और उनके परिवार पर सुशांत के पैसे इस्तेमाल करने का भी आरोप लगा है। इस संबंध में ईडी ने एक्शन लेते हुए रिया और उनके परिवार में एक्ट्रेस के पिता और भाई के फोन को जब्त कर लिया है। ईडी लगातार इस मामले में रिया से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: Cricket 2nd Test: होगी फिर इंग्लैंड-पकिस्तान के बीच भिड़ंत, नहीं खेलेंगे ये दिग्गज

पिता और भाई के फोन इसलिए किए जब्त

सूत्रों का कहना है कि एजेंसी ने यह देखने के लिए फोन को जब्त किया है कि क्या रिया चक्रवर्ती और सुशांत के बीच शेयर किए गए SMS या रिया और उसके फैमिली मेंबर्स के साथ या फिर सुशांत के सहयोगियों के साथ शेयर हुए मैसेज फोन से डिलीट तो नहीं किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: अयोध्या-मथुरा में हड़कंप: नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव, CM योगी ने दिया आदेश

रिया और फैमिली ने नहीं शेयर किया प्रॉपर्टी का ब्योरा

कहा जा रहा है कि अगर रिया सुशांत या उनके फैमिली मेंबर्स के साथ वित्तीय लेनदेन के बारे में बात करती हैं तो ईडी इसकी भी जांच करेगी। वहीं ईडी के सूत्रों के हवाले से पता चला है कि रिया, शोविक और इंद्रजीत ने अपनी प्रॉपर्टी का ब्योरा एजेंसी के साथ शेयर नहीं किया है। ED ने उनकी प्रॉपर्टी के दस्तावेजों का विवरण साझा करने के लिए कहा था।

यह भी पढ़ें: राम सियासत से उलट अखिलेशः चुनावी मोड में आई सपा, नेता कर रहे ये काम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News