अयोध्या-मथुरा में हड़कंप: नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव, CM योगी ने दिया आदेश

श्रीराम जन्म भूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की तबियत खराब होने के बाद कोरोना जांच कराई गयी। उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया।

nritya gopal das Covid 19 positive

मथुरा: श्रीराम जन्म भूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की तबियत खराब होने के बाद कोरोना जांच कराई गयी। उनकी जांच रिपोर्ट आने पर हड़कंप मच गया। नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें सांस लेने में दिक्क्त होने के बाद डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में लगी है। इस दौरान उन्हें ऑक्सीजन मास्क लगाया गया। वहीं जब कोरोना जांच हुई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बता दें कि इस समय नृत्य गोपाल दास मथुरा में हैं।

नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव

हाल ही में अयोध्या में राममंदिर निर्माण को लेकर भूमि पूजन हुआ। इस दौरान श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास भी कार्यक्रम में शामिल हुए। हालाँकि अब उनकी तबियत को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक, नृत्य गोपाल दास की तबियत बिगड़ गयी। उन्हें सांस लेने में दिक्क्त होने की शिकायत मिल रही है, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें ऑक्सीजन मास्क लगाया है। वहीं जब उनकी कोरोना जांच कराई गयी तो वे संक्रमित पाए गए।

ये भी पढ़ेंः यात्रीगण ध्यान दें! भारत में चलेंगी शानदार प्राइवेट ट्रेनें, ऐसा होगा सफर

सीएम योगी ने की नृत्य गोपाल दास से बात

उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महंत नृत्य गोपाल दास, उनके समर्थकों और मथुरा के जिलाधिकारी से बात की है। इस दौरान सीएम योगी ने मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर नरेश त्रेहान से भी बात की और महंत नृत्य गोपाल दास को जरूरी मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है।

जन्माष्टमी के लिए नृत्य गोपाल दास पहुंचे थे मथुरा

बता दें कि नृत्य गोपाल दास श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दौरान हर साल की तरह इस बार भी मथुरा पहुंचे थे। हालाँकि मथुरा यात्रा के दौरान आज उनकी तबीयत बिगड़ गई।

ये भी पढ़ेंः बेंगलुरु हिंसा: कर्नाटक सरकार अपनाएगी ‘योगी मॉडल’, दोषियों से नुकसान की भरपाई

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन से पहले रामलला के दो पुजारी कोरोना संक्रमित मिले थे। वहीं कई पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं कोरोना संकट के बीच भूमिपूजन के कार्यक्रम के मद्देनजर खास इंतजाम किए गए थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App