रिया का अजीबो गरीब खुलासाः इस पेंटिंग को देख बिगड़ा था सुशांत का संतुलन

सुशांत सुसाइड केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। हर कोई एक्टर से जुड़ी बात शेयर कर रहा है। अब  रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत से  जुड़ी बात  शेयर की है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब रिया चक्रवर्ती ने  बयान दिया है रिया ने खुलासा किया कि 

Update: 2020-08-12 04:56 GMT
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फाइल फोटो

मुंबई: सुशांत सुसाइड केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। हर कोई एक्टर से जुड़ी बात शेयर कर रहा है। अब रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत से जुड़ी बात शेयर की है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब रिया चक्रवर्ती ने बयान दिया है रिया ने खुलासा किया कि जब वो सुशांत के साथ अक्टूबर 2019 में इटली के फ्लोरेंस शहर में छुट्टियां मनाने गए हुए थे तो क्या हुआ था। रिया ने अपने बयान में बताया कि वे दोनों छुट्टियां मनाने फ्लोरेंस गए हुए थे जब उन्हें पहली बार इस बात का पता चला कि सुशांत किसी मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं।

यह पढ़ें...509 करोड़ की लागत से बना था पुल, CM नीतीश के उद्घाटन से पहले ही हुआ धराशायी

 

600 साल पुराने हैरिटेज होटल में ठहरे

रिया ने बताया कि वो ट्रिप के दौरान 600 साल पुराने हैरिटेज होटल में ठहरे हुए थे। होटल के कमरे बहुत बड़े थे और उनमें दीवारों पर कुछ पुरानी पेंटिंग्स टंगी हुई थीं। इनमें से एक पेंटिंग में सैटर्न अपने ही बच्चे को खा रहा है। रिया अपने भाई के साथ दूसरे कमरे में थीं लेकिन जब वह लौटीं तो उन्होंने देखा कि सुशांत रुद्राक्ष की माला के साथ कुछ मंत्र पढ़ रहे हैं और बहुत अलग से दिख रहे थे। जब रिया ने उनसे पूछा कि क्या हुआ है तो उन्होंने कहा कि वह उस पेंटिंग के कैरेक्टर्स को देख पा रहे हैं और वह ज्यादा कुछ विस्तार से नहीं बता पाए। उस रात रिया और उसका भाई सुशांत के ही कमरे में सोए।

फाइल

स्पैनिश आर्टिस्ट फ्रैंसिस्को गोया की पेटिंग से बदलाव

सुशांत को पेंटिग की वजह से अजीब चीजें नजर आने लगी थीं और रिया किसी तरह से उन्हें ये तसल्ली देती रहीं कि ये सब सिर्फ उनका भ्रम है। इसके बाद रिया और सुशांत शोविक के साथ वहां से ऑस्ट्रिया में डिटॉक्सिफिकेशन सेंटर चले गए। लेकिन वो ठीक महसूस नहीं कर रहे थे इसलिए वहां से भी वो चले आए। जिस तस्वीर की रिया ने बात की है उसे स्पैनिश आर्टिस्ट फ्रैंसिस्को गोया ने बनाया था इस पेंटिंग में दिखाया गया है कि सैटर्न नाम का राक्षस अपने नवजात बच्चे को खा रहा है। ये तस्वीर गोया की बनाई कुछ 14 गिनी चुनी डार्क पेंटिंग्स में से एक थी।

यह पढ़ें...21 ठिकानों पर आयकर का छापा, 1000 करोड़ का हवाला कारोबार, घेरे में चीनी नागरिक

 

 

फाइल

सुशांत घंटों तक खामोश रहे

2 नवंबर को रिया -सुशांत वापस आने वाले थे लेकिन उन्हें 28 अक्टूबर को हीं वापस आना पड़ा था। रिया के अनुसार सुशांत की ऊर्जा बहुत कम दिख रही थी और वो कमजोर लग रहे थे। रिया ने बताया कि वापसी के बाद सुशांत की तबीयत तेजी से बिगड़ने लगी थी और वह कई बार चिल्लाने या चीखने लगते थे। कई बार वह रोने लगते। हालांकि सुशांत मेडिकल हेल्प ले रहे थे और पुलिस के मुताबिक वह बायपोलर डिसऑर्डर का ट्रीटमेंट ले रहे थे। रिया ने बताया कि वह पूरे वक्त उनके साथ रहीं और 8 जून को सुशांत ने रिया को बताया कि उन्हें वापस चले जाना चाहिए। ये उन्हें ठीक होने में मदद करेगा। इस दौरान क्योंकि रिया की मानसिक स्थिति पर भी बिगड़ रही थी, इसलिए उन्होंने भी एक मनोचिकित्सिक का अपॉइंटमेंट लिया था।

बता दें कि 14 जून को सुशांत ने बांद्रा में सुसाइड कर लिया था। उसके बात इस केस में रोज नए नए मोड़ आ रहे है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News