सुशांत सुसाइड केस: PM मोदी ने स्वामी की CBI जांच की मांग पर दिया ये जवाब

अपने पत्र में स्वामी ने दावा किया था कि उनके सूत्रों से पता चला है कि फिल्म उद्योग के कई दिग्गज इस मामले पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं.

Update: 2020-07-27 05:43 GMT

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले के सामने आने के काफी समय बाद अब पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले में सीबीआई जांच कराने का अनुरोध किया है। इतने लम्बे समय से मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और इसके साथ ही लोगों से पूछताछ कर रही है वही भाजपा के वरिष्ठ नेता स्वामी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर उनसे सीबीआई जांच शुरू कराने का अनुरोध किया है।

युवराज सिंह का डर: टेनिस छोड़ क्रिकेटर बनने का लिया था फैसला, ये है वजह

सीबीआई से जांच की मांग

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी के उस पत्र का संज्ञान लिया है जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच कराने का अनुरोध किया गया है।

धानमंत्री कार्यालय से आए पत्र की एक प्रति साझा करते हुए ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें लिखा है, "मुझे आपका 15 जुलाई, 2020 का पत्र मिला है."

बिहार व असम में बाढ़ और बारिश का कहर, इन नए इलाकों में घुसा पानी, डरे लोग

फिल्म उद्योग के कई दिग्गज इस मामले पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे

अपने पत्र में स्वामी ने दावा किया था कि उनके सूत्रों से पता चला है कि फिल्म उद्योग के कई दिग्गज इस मामले पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं.

उन्होंने लिखा, "मुझे मुंबई में अपने सूत्रों से पता चला है कि दुबई में डॉन संग लिंक के साथ बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के कई बड़े नाम पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर पर्दा डालने की जुगत में लगे हैं ताकि मिस्टर राजूपत के निधन का कारण अपनी मर्जी से आत्महत्या करना माना जाए."

ट्रे में बच्चा लिए भटकती रही मां, प्रशासन की बदहाली ने ली मासूम की जान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News