स्वरा भास्करः भावुक हुई एक्ट्रेस, बर्थडे पर पापा ने लिखा खास पत्र

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इनकी फिल्मे भले ही कुछ खास कमाल..

Update: 2021-04-09 09:33 GMT

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ( सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इनकी फिल्मे भले ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाती हैं लेकिन अपने बेबाक बयान के कारण लोगों के बीच चर्चे में रहती हैं। वह राजनितिक मुद्दों पर खुल कर बोलती हैं। जिस वजह से चर्चे में रहती हैं। आज स्वरा भास्कर का बर्थडे हैं। इस खास मौक उन्हें फैमिली और फैंस जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं।

बता दें कि स्वरा ने अपने 33वां बर्थडे का वीडियो  इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में स्वरा केक काटते हुए इनोशनल हो गई और रोने लगी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

स्वरा ने शेयर किए बर्थडे पोस्टः

इस खास मौके पर स्वरा ने अपने कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। इसमें एक वीडियो भी है। जिसमें वह केक काटती हुई दिख रही हैं। और उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयक किया है जिसमें उनके पापा उदय भास्कर ने लंबा चौड़ी चिट्ठी लिखा है।


क्या लिखा है स्वरा नेः

आप को बता दें कि स्वरा भास्कर ने वीडियो शेयर करके लिखा है, कि मेरे पेरेंट्स और साथ काम करने वालों ने मेरी बर्थडे ईवनिंग पर सेलिब्रेशन रखा था, यह अडवांस में था तो मैं सरप्राइज्ड रह गई। मैं सच में सरप्राइज्ड थी। मैं दुनिया की सबसे लकी इंसान हूं, जिसे ऐसे पेरेंट्स और ये दोस्त मिले।

स्वरा ने काटे तीन केकेः

वीडियो में स्वरा अपने जन्मदिन के मौके पर तीन केक काटती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ उनके फ्रेंड्स उन्हें वीश कर रहे हैं। इसके बाद केक काटते हुए स्वरा इमोशनल हो गई और रो पड़ी।


पापा ने क्या लिखाः

स्वरा के पापा ने अपनी लाडली बेटी के जन्मदिन के मौके पर एक लंबी चौड़ी पत्र लिखे हैं। जिसे स्वरा ने अपने अकाउंट पर शेयक किया है। इस पोस्ट में लिखा है कि हमें अच्छा नहीं लग रहा है कि हम बर्थडे पर तुम्हारे पास जाकर तुम्हें विश नहीं कर पाए और तुम्हारी मां अपनी शोना रानी को गले नहीं लगा पाईं।


दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News