Swara Bhaskar ने किया फिलिस्तीन का स्पोर्ट, एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

Swara Bhaskar: इजराइल और फिलिस्तीन के बीच चल रही जंग पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-10-09 06:47 GMT

Swara Bhaskar: इन दिनों देशभर में इजराइल और फिलिस्तीन के बीच चल रही जंग को लेकर खूब चर्चा है। इस जंग में लोगों की हालत बद से बदतर होती जा रही है। दोनों देशों के बीच पिछले कई दिनों से युद्ध जारी है। इस युद्ध को लेकर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस जंग पर अपनी प्रतिक्रिया दी और फिलिस्तीन का स्पोर्ट किया है।

फिलिस्तीन के स्पोर्ट में आई स्वरा भास्कर

दरअसल, स्वरा भास्कर ने भी इस जंग पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है कि अगर आपको तब शॉक नहीं लगा जब इजराइल ने फिलिस्तीन पर अटैक किया, जब इजराइलियों ने फिलिस्तीन के लोगों के घर तबाह किए और जबरदस्ती छीन लिए, फिलिस्तीन के बच्चों और टीनएजर्स को नहीं बख्शा, करीब 10 सालों तक लगातार गाजा पर अटैक किया और बमबारी की तो मुझे इजराइल पर हुए अटैक पर शोक मना रहे लोगों का ये कृत पाखंड भरा लग रहा है।


इजराइल में फंस गई थीं नुसरत भरूचा

बता दें कि इन दोनों देशों के बीच चल रही जंग के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा बुरी तरह फंस गई थीं। एक्ट्रेस वहां 'हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में शामिल होने गई थीं। इस फिल्म फेस्टिवल में नुसरत भरूचा की फिल्म 'अकेली' दिखाई गई, लेकिन इसी बीच वहां जंग छिड़ गई और नुसरत वहां फंस गई थीं। हालांकि, अब वह वापस भारत लौट आई हैं। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। इस दौरान नुसरत काफी ज्यादा डरी हुई और हैरान-परेशान दिख रही थीं। इस दौरान मीडिया से उन्होंने बात नहीं कि सिर्फ इतना कहा कि 'मैं अभी बहुत परेशान हूं मुझे घर पहुंचने दो।'

क्या है इजराइल-फिलिस्तीन मामला?

दरअसल, फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने इजरायल पर महज 20 मिनट में 5 हजार रॉकेट दागे, जिसके बाद 24 घंटों में अब तक मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक इजरायल के 300 लोग मारे जा चुके हैं, तो वहीं जवाबी हमले में गाजा में 230 लोगों की मौत हो चुकी है। घायलों की बात करें तो उनकी संख्या 3500 से अधिक हो गई है। इससे पहले हमास की ओर से दावा किया गया था कि उसने कई इजरायली सैनिकों को बंधक बना लिया है। वहीं कई इजरायली नागरिकों को भी बंधक बनाए जाने की जानकारी है। ऐसे में नुसरत की टीम और उनके फैंस को उनकी काफी चिंता हो रही है।

Tags:    

Similar News