रात भर दोस्तों के साथ गंदा खेल खेलता था ये एक्टर, सभी हुए गिरफ्तार

12B नामक मूवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले तमिल अभिनेता 'शाम' को चेन्नई स्थित उन्हीं के अपार्टमेंट से 13 अन्य लोगों के साथ जुआ खेलने के लिए गिरफ्तार किया है।

Update: 2020-07-28 13:02 GMT

12B नामक मूवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले तमिल अभिनेता 'शाम' को चेन्नई स्थित उन्हीं के अपार्टमेंट से 13 अन्य लोगों के साथ जुआ खेलने के लिए गिरफ्तार किया है। पुलिस को किसी ने इस बात की टिप दी थी कि नुनगांबकम में कुछ लोग आपस में जुआ खेल रहे हैं।

जब पुलिस उस इलाके में पहुंची तो उन्होंने देखा कि शाम घर में जुआ चल रहा है। यही नहीं जब इस अपार्टमेंट में छापा मारा तो पुलिस को यहां से गेम बोर्ड, टोकन और लाखों रुपए भी मिले।

सरकार का बड़ा ऐलान: पूर्व सैनिकों की बेटियों की शादी के लिए देगी यह तोहफा

पुलिस ने सभी चीजों को अपने पास जब्त किया

पुलिस ने इन सभी चीजों को अपने पास जब्त कर दिया है। सभी लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस थाने में ले गई है। पुलिस की माने तो ये लोग लॉकडाउन के बाद से ही यहां पर जुआ खेलते थे। उन्होंने बताया कि वह लोग रात 11 बजे से सुबह के 4 बजे तक जुआ खेला करते थे। पुलिस स्टेशन ले जाने के बाद अब सभी लोग जमानत पर छूट गए हैं।

विकास दुबे एनकाउंटरः इन वजहों से नहीं प्रभावित हो सकती है जांच, याचिका खारिज

इन मूवीज में किया है काम

आपको बता दें कि श्याम ने रेस गुर्रम, एबीसीडी, लायसा लायसा, एक्शन 3D, वीरा जैसी कई तमाम फिल्मों में अभिनय किया है। लेकिन उनकी यह हरकत उनके फैंस को अच्छी नहीं लगी।

अब ये एक्टर ICU परः इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, लोगों से मांगी मदद

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News