×

अब ये एक्टर ICU परः इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, लोगों से मांगी मदद

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार अनुपम श्याम अस्पताल में एडमिट हैं। अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद एक्टर को लाइफलाइन सिस्टम पर भर्ती करवाया गया था।

Shreya
Published on: 28 July 2020 12:32 PM GMT
अब ये एक्टर ICU परः इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, लोगों से मांगी मदद
X
Anupam Shyam is in the ICU

मुंबई: टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार अनुपम श्याम अस्पताल में एडमिट हैं। अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद एक्टर को लाइफलाइन सिस्टम पर भर्ती करवाया गया था। फिलहाल वो ICU में हैं और उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। उनके भाई अनुराग श्याम ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि अनुपम को किडनी की समस्या थी।

यह भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट महा सेल: जल्दी खरीदें ये स्मार्टवॉच, कीमत जान चौंक जाएंगे आप

पैसों की तंगी के चलते नहीं करवाया इलाज

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक्टर को किडनी से संबंधित प्रॉब्लम थी और पैसों की तंगी के चलते उन्होंने अपना इलाज भी नहीं करवाया है। क्योंकि उनके पास काफी वक्त से काम भी नहीं था। एक्टर के भाई ने बताया कि उन्होंने किसी तरह करके दस दिन पहले उनका डायलसिस करवाना शुरू किया। लेकिन कल रात अचानक ज्यादा तबीयत बिगडने के बाद उन्हें घर के पास हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। लेकिन अभी उनकी हालत ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें: खतरे में घाटी की लड़कियांः आतंकियों का आया फरमान, ऐसी दी धमकी

Anupam Syam

अनुपम के भाई ने लोगों से मांगी आर्थिक मदद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनुपम के भाई अनुराग ने लोगों से आर्थिक मदद भी मांगी है। क्योंकि बीते काफी समय से अनुपम श्याम के पास काम नहीं है और इस वजह से पैसों की तंगी झेलनी पड़ रही है। बताते चलें कि अनुपम श्याम छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक कई प्रोजेक्ट के हिस्सा रह चुके हैं। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान सीरियल प्रतिज्ञा से मिली।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन से पंगा लेना पड़ा भारी, बिग बी ने लिखा- केवल कहूंगा.. ठोक दो सा* को

इन सीरियल में दिखाई दे चुके हैं अनुपम

इस सीरियल में अनुपम श्याम ने प्रतिज्ञा के ससुर का रोल निभाया था। सीरियल में उनके एक्टिंग से लेकर उनके लुक सभी को बेहद प्यार मिला था। इसके अलावा वो सीरियल डोली अरमानों की और कृष्णा चली लन्दन में भी दिखाई दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें: अब इस एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा, बॉलीवुड में शोक की लहर

लॉकडाउन के चलते एक्टर्स को गुजरना पड़ रहा आर्थिक तंगी से

गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से कई टीवी स्टार्स और फिल्मी सितारों को पैसों की तंगी से जूझना पड़ रहा है। इसके चलते कई सेलेब्स डिप्रेशन से गुजर रहे हैं तो कईयों ने खुदकुशी से कदम तक उठाए हैं। किसी के पास खुद के लिए तो किसी के पास अपनी फैमिली के इलाज के लिए पैसे ही नहीं हैं। फिलहाल देखते हैं कि अनुपम के भाई के आर्थिक मदद मांगने के बाद कितने लोग मदद को आगे आते हैं।

यह भी पढ़ें: राजस्थान संग्राम: मायावती ने कांग्रेस को खूब सुनाई खरी खोटी, प्रियंका का पलटवार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story