Tejasswi Karan Breakup: क्या सच में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का ब्रेकअप हो गया है

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Breakup: बिग बॉस फेम तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर तेज, जानिए वजह

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-06-26 10:29 IST

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Breakup

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Breakup: बिग बॉस के सबसे मशहूर कपल तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा(Karan Kundrra) का ब्रेकअप हो चुका है. ऐसी खबरें इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जिसकी वजह से Tejasswi Prakash और Karan Kundrra के फैन्स यानी #TejRan के फैन्स काफी ज्यादा निराश हैं. क्योंकि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बिग बॉस के सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के बाद सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल हैं। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के फैन्स को जबसे इन खबरों के बारे में पता चला है दोनों ये जानना चाहते हैं कि क्या सच में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का ब्रेकअप हो गया है।

क्या तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का ब्रेकअप हो गया है? (Is Tejasswi Prakash And Karan Kundrra Breakup)-

करण (Karan Kundrra) और तेजस्वी(Tejasswi Prakash) के करीबी एक सूत्र ने बताया की, "करण और तेजस्वी अब एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। उनका ब्रेकअप हुए एक महीने से ज़्यादा हो गया है। भले ही उनके ब्रेकअप की वजह पता नहीं चल पाई है, लेकिन मुझे बस इतना पता है कि पिछले कुछ समय से वे एक-दूसरे से छोटी-मोटी लड़ाइयाँ कर रहे हैं।"

जैसा की सभी को पता है करण कुंद्रा(Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) की जोड़ी बिग बॉस 15 में बनी थी. दोनो एक दूसरे को करीब 3 साल से डेट कर रहे हैं। इन दोनो को पसंद करने वाले फैंस इनके #TejRan को बुलाते हैं। 

जबसे मीडिया में ये खबर आई है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का ब्रेकअप हो चुका है. फैन्स इसके बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि अभी 1 हफ्ते पहले ही दोनों कपल को साथ में डिनर डेट पर देखा गया था।इसलिए इस खबर पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल हो गया है।

तो वही करण और तेजस्वी की टीमों से संपर्क किया, तो उन्होंने अपने अलगाव पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। इसलिए अभी ये कहना पूरी तरह से गलत होगा कि करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश का ब्रेकअप हो गया है क्योकि इससे पहले भी ऐसी बहुत-सी खबरें आ चुकी हैं जिसपर एक बार करण ने कहा था कि कभी-कभी ऐसा होता है कि हम साथ में होते हैं और पता चलता है कि खबरें चल रही हैं कि हमारा ब्रेकअप हो गया है।

Tags:    

Similar News