Naagin 6: Tejasswi Prakash के सीरियल में आने वाला है बड़ा बदलाव, शो में नहीं दिखेंगे अब ये सदस्य

Naagin 6:तेजस्वी प्रकाश का सीरियल नागिन 6 टीआरपी के मामले में काफी तेज़ी से आगे बढ़ रहा है। आइये जान लेते हैं कि शो में अभी तक क्या हुआ है और आगे क्या होने वाला है।

Update: 2022-08-27 10:41 GMT

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश का सीरियल नागिन 6 टीआरपी के मामले में काफी तेज़ी से आगे बढ़ रहा है। सीरियल में कई नए बदलाव भी हो रहे हैं और अब ये शो लीप लेने वाला है जब प्रथा की बेटी नागिन के रूप में सामने आयेगी। इस रोल को भी तेजस्वी प्रकाश ही निभाने वालीं हैं और उनके साथ होंगे बिग बॉस में उनके को-कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल। फिलहाल अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जहाँ शो में इतने बदलाव हुए हैं वहीँ आइये जान लेते हैं कि शो में अभी तक क्या हुआ है और आगे क्या होने वाला है।

प्रथा के हांथों होता है यति का अंत 

मंत्री ने सभी मंत्रियों को सूचित किया कि यति ने केदारनाथ पर हमला किया और वो यहां घूम रहा है। त्रिशूल प्रथा के पास आता है। वो इसे लेती है और यति को चाकू मार देती है। वो विशाल हो जाती है और उसे बार-बार छुरा घोंपती है। वो नीचे गिर जाता है। प्रथा ने त्रिशूल से उसके पेट में छुरा घोंप दिया और उस पर अपना पैर रख कर खड़ी हो गयी। ज़ैंग मंत्रियों के पास आता है और बम रखता है। फिर वो अपना टाइमर शुरू करता है। ऋषभ वहाँ आता है। ज़ैंग उसे देखने के लिए कहता है, वो ऋषभ को देश प्रेमी कहता है और कहता है कि हर कोई 3 मिनट में मर जाएगा।

ऋषभ करता है ज़ैंग का अंत 

इंस्पेक्टर विजय मंत्री के पास आता है और उसे पास में रखे बम के बारे में बताता है। सभी मंत्री दहशत में आ जाते हैं। ज़ैंग ऋषभ से लड़ता है। ऋषभ उसे गोली मारने वाला है। ज़ैंग फिर से उसके साथ लड़ता है। ऋषभ ने उसके माथे पर गोली मार दी और वो मर गया। ऋषभ बम देखता है और समय देखता है। कुछ सेकंड बचे हैं। ऋषभ शिव जी से उसका साथ देने के लिए कहता है। वो भागता है, सभी को दौड़ने के लिए कहता है और बम को काफी दूर फेंकता है। एक धमाका होता है। हर कोई धमाका देख रहा है।

ऋषभ और प्रथा का हुआ मिलान 

ऋषभ प्रथा को देखता है,वो दोनों एक दूसरे की ओर चलते हैं। वो कहता है प्रभा, तुम आ गयी हो। प्रथा कहती है मुझे आना ही था, हमारा मिलान ब्रह्मांड द्वारा लिखा गया है, हम फिर से मिले। ऋषभ कहता है कि मैं तुम्हें जाने नहीं दूंगा, भले ही मैं मर जाऊं लेकिन मेरा दिल हमेशा तुमसे प्यार करेगा। वो उसे गले लगाती है। ऋषभ प्रथा से कहता है कि वो बहुत डरा हुआ था, क्योंकि उसे लगा कि उसने उसे फिर से खो दिया है। प्रथा का कहना है कि शिव जी ने हमें इस भूमि पर फिर से एक दूसरे का साथ दिया है। वो कहता है कि उसने सुना है कि यति आ गया है। प्रथा का कहना है कि यति अब मर चूका है। वो पूछता है कि यति को किसने मारा है। प्रथा का कहना है कि हमारा देश अभी भी खतरे में है, हिना फरार है। वो कहती है कि वो जाकर उसे देखेगी, और मंत्री को बचाने के लिए मीटिंग रूम में जाने के लिए कहती है।

महक को ढूंढेगी प्रथा 

प्रथा महेक को पुकारती है और पूछती है कि वो कहाँ छिपी है? महेक छिप रही है और सोचती है कि वो उसके सामने नहीं आएगी। महक शेष नाग के शब्दों को याद करती हैं कि अगर कोई नाग या नागिन शेष नाग रानी को बुलाता है, तो उन्हें उनके सामने आना होगा। प्रथा शेष नाग रानी को अपने सामने आने के लिए बुलाती है। महक उसे देखती है।

Tags:    

Similar News