Pregnant हैं Shraddha Aarya, जल्द देंगी बच्चे को जन्म

Shraddha Aarya Pregnancy: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा आर्या प्रेग्नेंट हैं। ऐसे कयास किस वजह से लगाएं जा रहें हैं, आइए आपको बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-13 06:38 GMT

Shraddha Aarya Pregnancy (Photo- Social Media)

Shraddha Aarya Pregnancy: इन दिनों जहां हर किसी की नजर दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी पर टिकी हुई है, वहीं टेलीविजन की एक और अदाकारा की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने लगी है, दरअसल हम बात कर रहें हैं टेलीविजन की बहुत ही फेमस बहू श्रद्धा आर्या की। श्रद्धा आर्या की गिनती टीवी की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में होती है। वहीं अब श्रद्धा आर्या की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आ रहीं हैं, जी हां! मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा आर्या प्रेग्नेंट हैं। ऐसे कयास किस वजह से लगाएं जा रहें हैं, आइए आपको बताते हैं।

मां बनने वालीं हैं श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya Pregnancy)

टेलिविजन अभिनेत्री श्रद्धा आर्या पर्दे पर तो कई बार प्रेग्नेंट होने की एक्टिंग कर चुकीं हैं, वहीं अब जो खबर आ रही है, उसके मुताबिक एक्ट्रेस रियल लाइफ में भी मां बनने वाली हैं। पूरे टेलीविजन जगत में खबरें फैल गईं हैं कि श्रद्धा आर्या प्रेग्नेंट हैं। प्रीता का रोल निभा कर घर घर मशहूर हुई अदाकार रियल लाइफ में बच्चे का स्वागत करने वालीं हैं।


श्रद्धा आर्या की प्रेग्नेंसी के कयास तब से लगने लगे, जब शो "कुंडली भाग्य" के सेट पर मीडिया को बैन कर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा आर्या पिछले कई दिनों से शूटिंग सेट पर नहीं आ रहीं थीं, और अब जब वह लौटी हैं तो मीडिया को सेट पर बैन कर दिया गया है, इस वजह से चर्चा तेज हो गई है कि श्रद्धा आर्या प्रेग्नेंट हैं, इसी वजह से शो के प्रोड्यूसर द्वारा ऐसा कदम उठाया गया है। वहीं अब तक श्रद्धा आर्या ने अपनी प्रेग्नेंसी पर चुप्पी साधी हुई है।

Full View

नेवी ऑफिसर से श्रद्धा आर्या ने रचाई है शादी (Shraddha Aarya Marriage)

अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने राहुल नागल से शादी रचाई है, जो कि एक नेवी ऑफिसर हैं। श्रद्धा ने राहुल को एक साल तक डेट किया, इसके बाद 2021 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए और अब शादी के तीन साल बाद श्रद्धा प्रेग्नेंट हैं। वहीं फैंस तो अभी से ही खुशी जाहिर करने लग गए हैं।



 


Tags:    

Similar News