The Good Wife First Look: वकील की भूमिका में नजर आईं काजोल, इंडियन रीमेक में निभाएंगी ये किरदार!

The Good Wife First Look: काजोल डिज्नी + हॉटस्टार पर द गुड वाइफ के भारतीय रूपांतरण में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं...

Update: 2022-09-08 12:52 GMT

The Good Wife First Look (Image Credit-Social Media)

The Good Wife First Look: काजोल डिज्नी + हॉटस्टार पर द गुड वाइफ के भारतीय रूपांतरण में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और इसके बारे में जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने एक टीज़र शेयर किया है। जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने फैंस के लिए शेयर किया है। आइये देखते हैं काजोल की इस अपकमिंग शो का ये बेह्तरीन टीज़र।

इस साल जुलाई में काजोल ने डिज़्नी+ हॉटस्टार पर अमेरिकी सीरीज ' द गुड वाइफ' के भारतीय रीमेक के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने की सूचना दी थी। काजोल के फैंस इस सीरीज में काजोल के चरित्र की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और अब उनका ये इंतज़ार आखिर ख़त्म हो गया हैं, क्योंकि निर्माताओं ने अब द गुड वाइफ का एक टीज़र शेयर किया है। जिसमे काजोल एक गृहिणी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो अपने पति के जेल जाने के बाद एक वकील के रूप में काम करने के लिए वापस आती है।

फिलहाल शो अभी प्रोडक्शन में है, वहीँ इसका टीज़र इस सीरीज के बारे में बहुत कुछ नहीं बताता है, लेकिन ये काजोल के कैरेक्टर की एक छोटी सी झलक दिखाता है। टीजर में काजोल काले रंग के कपड़े पहने और कोर्ट रूम में जाती दिख रही हैं। वो पूछती है, "शूरू करे?" 30 सेकेंड के इस अनाउंसमेंट वीडियो ने काजोल को इस वेब सीरीज में देखने के लिए फैन्स को काफी एक्साइटेड कर दिया। टीज़र को शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने लिखा, "प्यार, कानून, धोखा – #TheGoodWife #HotstarSpecials #TheGoodWife की लड़ाई, जल्द ही आ रही है। #TheGoodWifeOnHotstar #DisneyPlusDay #FirstLook।"

इसपर एक फैन ने लिखा, "बेहद एक्साइटेड हूँ इसके लिए ," दूसरे ने कमेंट किया , "मैम आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

गौरतलब है कि अमेरिकी कोर्ट रूम ड्रामा द गुड वाइफ में मुख्य भूमिका में जुलियाना मार्गुलीज़ को देखा गया था , जो साल 2009 में प्रसारित होना शुरू हुआ था। इस शो के सात सीज़न थे जो साल 2016 में समाप्त हुआ था।

द गुड वाइफ का भारतीय रूपांतरण सुपर्ण वर्मा द्वारा निर्देशित है। वैराइटी ने काजोल के हवाले से एक बयान में कहा, "कैरियर की पहली चाल के रूप में, मैं शानदार सुपरन वर्मा द्वारा निर्देशित अपनी पहली श्रृंखला में एक वकील की भूमिका निभाऊंगा।"

काम के मोर्चे पर, काजोल रेवती द्वारा निर्देशित सलाम वेंकी में भी दिखाई देंगी। इसमें अहाना कुमरा और विशाल जेठवा भी हैं।

Tags:    

Similar News