हिना खान और हुमा कुरैशी को मिले विदेशी 'जीजू', Cannes में होस्ट की डिनर पार्टी

दुनिया भर में इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम हैं। इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए काफी सारी बी टाउन की अभिनेत्रियां भी गई हैं। ऐसे में इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने सभी के लिए डिनर पार्टी होस्ट की।

Update: 2019-05-20 11:36 GMT

मुम्बई: दुनिया भर में इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम हैं। इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए काफी सारी बी टाउन की अभिनेत्रियां भी गई हैं। ऐसे में इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने सभी के लिए डिनर पार्टी होस्ट की।

इस पार्टी में निक प्रियंका ने सभी को पर्सनली इनवाइट किया। इस दौरान की सभी की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए सभी ने पार्टी, प्यार और सपोर्ट के लिए निक और प्रियंका का शुक्रिया आदा किया है।

यह भी देखें... आईटम सान्ग में ठुमके लगाएंगी राखी सावंत, ‘धारा 370’ की चल रही धमाकेदार तैयारी

निक के साथ सेल्फी लेती हिना खान। हिना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए निक और प्रियंका दोनों का शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ ही हुमा कुरैशी ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "स्ट्रॉन्ग महिलाएं एक दूसरे को सपोर्ट करती हैं, रीयल वुमेन एक दूसरे का सपोर्ट करती हैं। शुक्रिया प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जीजू हमारी रात को देसी गर्ल पॉवर बनाने के लिए।"

Tags:    

Similar News