साल 2016 में गूगल इंडिया ट्रेंडिंग में छाई यह 5 हिट फिल्में, जाने किन स्टार्स का कायम रहा जलवा?

Update: 2016-12-16 04:24 GMT

नई दिल्ली: जल्द ही साल 2017 आने वाला है। सभी धूमधाम से नया साल मनाने की तैयारी कर रहे हैं। साल 2016 में आई फिल्मों ने लोगों को खूब एंटरटेन किया। लोगों ने भी इन फिल्मों को खूब एन्जॉय किया। फिर वह चाहे सलमान खान, शाहरुख़, रणबीर कपूर या फिर अक्षय कुमार की फिल्म क्यों न हो। सभी ने अपने-अपने पसंदीदा कलाकारों की फ़िल्में देखी। लेकिन इनमें भी कुछ फ़िल्में ऐसी थी, जो कि गूगल पर खूब ट्रेंड हुई।

आगे की स्लाइड में जानिए कौन सी फिल्म रही टॉप पर

हाल ही में गूगल इंडिया ने इंडिया में सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग फिल्मों की एक लिस्ट जारी है। खास बात तो यह है कि गूगल पर ट्रेंड हुई फिल्मों में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' टॉप पर पर रही।

आगे की स्लाइड में जानिए 2016 में ट्रेंड हुई टॉप अन्य चार फिल्मों के बारे में

गूगल पर ट्रेंड हुई फिल्मों में दूसरे नंबर पर साउथ सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' रही।

आगे की स्लाइड में जानिए तीसरे नंबर पर ट्रेंड हुई फिल्म का नाम

ट्रेंडिंग फिल्मों की लिस्ट में तीसरा नाम आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, करीना कपूर और दलजीत दोसांझ की फिल्म 'उड़ता पंजाब' है, जो कि ड्रग्स की प्रॉब्लम पर बनी थी।

आगे की स्लाइड में जानिए चौथे नंबर पर ट्रेंड हुई फिल्म का नाम

वैसे तो इस साल अक्षय कुमार ने कई हिट फ़िल्में दी, लेकिन ऑडियंस ने खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' को सबसे ज्यादा प्यार दिया। टॉप ट्रेंडिंग फिल्मों में अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट' का नाम चौथे नंबर पर है।

आगे की स्लाइड में जानिए पांचवे नंबर पर ट्रेंड हुई फिल्म का नाम

रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' फवाद खान के चलते कंट्रोवर्सी में खूब रही। शायद यही वजह रही कि फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' ने गूगल ट्रेंड में अपना पांचवा स्थान बनाया।

 

 

Tags:    

Similar News