इस एक्टर को कोरोना: खास शख्स की वजह से हुए पॉजिटिव, इंडस्ट्री में हड़कंप

शरद मल्होत्रा के दोस्त विकास कलंत्री और उनकी पत्नी प्रियंका  की कुछ दिन पहले ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। इस बात का खुलासा खुद विकास कलंत्री ने किया था।

Update: 2020-10-03 04:49 GMT
एक्टर शरद मल्होत्रा का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव  आया है।

मुंबई एक्टर शरद मल्होत्रा का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। शरद में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से संपर्क किया और अपना कोविड 19 टेस्ट कराया, और वह पॉजिटिव पाए गए। इस रिपोर्ट के आने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। लेकिन शरद की पत्नी रिप्सी भाटिया का टेस्ट निगेटिव निकला है।

यह पढ़ें...हाथरस कांड: बसपा अध्यक्ष मायावती की मांग- सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो जांच

कोविड 19 से संक्रमित

शरद मल्होत्रा ने एक बयान में बताया है कि वो कोविड 19 से संक्रमित हैं। अगर आप पॉजिटिव बने रहते हैं तो लोग आपकी ओर आकर्षित होने लगते हैं। मैंने इस लाइन को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया। दुर्भाग्य से मुझमें कोविड 19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं।

Full View

एक्टर ने आगे कहा कि राहत की बात है कि मेरी पत्नी का टेस्ट निगेटिव है। मैं सभी उपायों का पालन कर रहा हूं साथ ही मेडिकल देखरेख में मैं होम क्वांरटीन में हूं। लोगों से अपील कि कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें। मैं जल्द मजबूती के साथ वापसी करूं।

यह पढ़ें...फेसबुक पर खुद को बेचा: लगी इतनी कीमत, गर्लफ्रेंड के लिए शख्स का बड़ा कांड

Full View

इस दोस्त की वजह से हुआ कोरोना

बता दें कि शरद मल्होत्रा के दोस्त विकास कलंत्री और उनकी पत्नी प्रियंका की कुछ दिन पहले ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। इस बात का खुलासा खुद विकास कलंत्री ने किया था। कोरोना टेस्ट करवाने से ठीक पहले विकास कलंत्री और उनकी पत्नी ने शरद मल्होत्रा और रिप्सी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात को ही शरद मल्होत्रा के कोरोना की चपेट में आने का कारण माना जा सकता है।

Full View

शरद ने 'बनू मैं तेरी दुल्हन' सीरियल से टेलीविजन पर एंट्री की थी ये शो बहुत हिट था । एक्टर ने पिछले साल 20 अप्रैल को दिल्ली की फैशन डिजाइर रिप्सी भाटिया से शादी की है।

Tags:    

Similar News