Urfi Javed: बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद का विवादित बयान, मैं मुस्लिम, हिंदू, दलित भी हूं

उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहती हैं। लेकिन आज वह सोशल मीडिया पर किये गए एक पोस्ट के कारण सुर्ख़ियों में हैं।

Published By :  Anshul Thakur
Newstrack :  Network
Update: 2022-01-12 11:04 GMT

 बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद (फोटो-सोशल मीडिया)

Bollywood News: इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी बोल्ड ड्रेसेस के कारण सुर्ख़ियों में रहतीं हैं। वह अपनी ड्रेसेस को खुद ही डिजाइन करती हैं, जो हर बार बोल्ड और कुछ हटकर होती हैं, लेकिन आज उर्फी जावेद अपनी किसी फोटो को लेकर नहीं बल्कि एक पोस्ट को लेकर चर्चा का विषय बनीं हुई हैं।

उर्फी जावेद ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, 'अगर आप हिंदू होने के कारण हिंदुओं से नफरत करते हैं तो मैं हिंदू हूं। अगर आप मुसलमान होने के कारण मुसलमानों से नफरत करते हैं तो मैं मुसलमान हूँ। यदि आप लोगों को निचली जाति से चिह्नित करते हैं तो मैं दलित हूं।'

इस पोस्ट पर उर्फी को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रहीं हैं. उनके कई फॉलोअर्स उनके इस पोस्ट को सपोर्ट कर रहे है तो वहीं कई लोग इस पोस्ट पर हेट कमैंट्स कर रहे हैैं. अपनी बोल्डनेस के कारण पहचान पाने वाली उर्फी के इस पोस्ट से लोग सोच में पड़ गए हैं की आखिर इतनी बोल्ड महिला के ऐसे भी ख़याल हो सकते हैैं।

उर्फी ने आगे अपनी पोस्ट में ये भी कहा कि, 'मैं वह व्यक्ति हूं जिससे आप नफरत करते हैं। मैं मौजूद रहूंगी। मैं प्रबल हो जाउंगी। आप वह हैं जिसे अपनी मानसिक शांति के लिए बदलना होगा। मैं जो हूं वही हूं और वही रहूंगी। इसके साथ शांति से जियो या अपनी ही नफरत में दम घोट लो। मैं यहाँ रुकने आई हूँ।' इन शब्दों से उर्फी का बोल्ड अंदाज़ नज़र आता है।

आपको बता दें की उर्फी जावेद 'बिग बॉस' (Big Boss) की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। शो से बाहर आते ही उन्होंने काफी सुर्खियों बटोरी थीं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Tags:    

Similar News