Urfi Javed Outfit: उर्फी जावेद का नया लुक देख चकराया फैंस का सिर, कहा- अब ये क्या नया….

Urfi Javed Outfit: अपने अतरंगी अंदाज के लिए मशहूर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2023-01-29 06:42 GMT

Uorfi Javed (Image: Social Media)

Urfi Javed Outfit: अपने अतरंगी अंदाज के लिए मशहूर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर Urfi ने अपने आउटफिट से फैंस का होश उड़ा दिया है। अपने अतरंगी फैशन से लेकर कोल्ड वॉर तक उर्फी कई कारणों से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। साथ ही अक्सर अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के लिए सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं। इसी बीच अब उर्फी का एक और नया लुक सोशल मीडिया पर काफी पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

अनोखे अंदाज में उर्फी का नया अवतार

एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही अपना सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वायरल वीडियो में उर्फी एक बार फिर अतरंगी स्टाइल में नजर आ रही हैं। जिसे देखकर लोगों का सिर चकरा गया है। दरअसल उर्फी को देख लोग यह समझ नहीं पा रहे हैं कि उन्होंने आखिर पहना क्या है। वहीं फैंस भी एक्ट्रेस के इस नए फैशन सेंस को समझने की कोशिश कर रहे हैं। दरअसल उर्फी ने पाइप से खुद को कवर कर रखा है। साथ ही urfi बिकनी में नजर आ रही हैं।

उर्फी का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो 

फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

उर्फी के इस नए अवतार को देखकर फैंस लगातार कमेंट्स कर सवाल कर रहे हैं। वहीं उर्फी को इस ड्रेस के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अब ये क्या पहन लिया है। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि मेरे घर से पाइप चोरी कर लिया आपने। एक और यूजर ने कमेंट में लिखा कि फेम के लिए कुछ भी। एक यूजर ने तो उर्फी के इस आउटफिट पर सवाल करते हुए कमेंट में पूछा- ये आपने पहन क्या है। इसके अलावा भी फैंस अलग-अलग तरह के कमेंट पर कर रहे हैं। हालांकि वहीं कुछ ऐसे भी फैंस हैं जिन्हें उनका यह लुक काफी पसंद आया और वह उर्फी के हिम्मत की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। 

Tags:    

Similar News