OMG:Urfi Javed दौड़ती हुई आईं बाहर, वजह सुनकर हो जायेंगे आप भी हैरान

Urfi Javed एक बिल्डिंग से बाहर आईं। पहले तो उन्होंने पैपराजी को पोज़ दिए, भागते हुए फिर कुछ ऐसा बोली कि पैपराजी भी हैरान रह गए।

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-27 12:19 GMT

Urfi Javed (Photo Credit-Social Media)

Urfi Javed Latest Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन अपने किसी न किसी अंदाज़ से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेतीं हैं। कभी अपने अतरंगी स्टाइल से तो कभी कुछ ऐसा कर के की लोग जानने को उत्सुक हो जाते हैं कि आखिर माजरा है क्या।

कुछ ऐसा ही हुआ जब उर्फी एक बिल्डिंग से बाहर आईं। पहले तो उन्होंने पैपराजी को पोज़ दिए फिर भागते हुए बोलीं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अंदर है। पैपराजी के पूछने पर उर्फी ने कहा हाँ सच में श्रद्धा अंदर है। वो मुझे बहुत क्यूट लगतीं हैं। पैपराजी ने पूछा-'पक्का.' इसके बाद उर्फी ने कहा- 'श्रद्धा कपूर मुझे बहुत अच्छी लगती है वो बहुत क्यूट है। मैं उससे मिल नहीं पाई। कितनी सुंदर है वो।  ये बताने के बाद उर्फी जावेद कार में बैठ जाती हैं।

उर्फी ने इस दौरान ब्लैक कलर की टी शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए थे साथ ही उन्होंने बालों की सिंपल सी पोनी की हुई थी। वैसे तो उर्फी हमेशा से ही अपने लुक्स से सभी को हैरानी में डाल देतीं हैं। लोग भी उनके इस अतरंगी अंदाज़ को अब पसंद करने लगें हैं। लेकिन कभी कभी उर्फी कुछ ऐसा कर जातीं हैं जिससे हर कोई सोचने पर मजबूर हो जाता है।

उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहतीं है। आये दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं। उनका फैशन सेन्स बेहद अलग और अनोखा है। इसके पहले भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे उर्फी ने कपड़ों के टुकड़े कर के अपने ड्रेस बनाई थी। उनकी ये ड्रेस वन पीस थी जिसमे कपड़ों के टुकड़ों के साथ नीचे डीप कट भी था। उनकी ये ड्रेस वाकई सभी के होश उड़ने के लिए काफी थी। आपको बता दें उर्फी की ड्रेस में आगे की ओर ऐसी जगह कट लगा हुआ था जिसमें उनके अंडर गारमेंट्स वीडियो में साफ दिख रहे थे।

फिलहाल उर्फी का हर अंदाज़ अलग ही होता है। वो कब कौन सी ड्रेस पहन कर कहाँ पहुंच जाएँ इसका किसी को अंदाज़ा भी नहीं होता। कभी उर्फी कॉटन कैंडी से बनी ड्रेस पहन कर उसे नोच नोच कर खाने लगतीं हैं तो कभी अपनी बेल्ट को टॉप की तरह इस्तेमाल कर लेतीं हैं। एक बार तो उर्फी ने कैमरा के सामने ही अपनी ड्रेस को एडजस्ट करते हुए नॉट खोल कर उसे आस्तीन बना कर पहन लिया था।

Tags:    

Similar News