Varun Dhawan: आखिर क्यों सता रही वरुण धवन को पत्नी नताशा की याद? यहां देखें दोनों की कुछ अनसीन तस्वीरें

Varun Dhawan: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन आखिरी बार फिल्म "भेड़िया" मे नजर आएं थे, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाई थी। इसके बाद अब वह अपनी फिल्म "बवाल" को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं, जिसमें वह जान्हवी कपूर के साथ दिखाई देंगे।

Update: 2023-05-08 18:48 GMT
Varun Dhawan and Natasha(Photo- Social Media)
Varun Dhawan: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन आखिरी बार फिल्म "भेड़िया" मे नजर आएं थे, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाई थी। इसके बाद अब वह अपनी फिल्म "बवाल" को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं, जिसमें वह जान्हवी कपूर के साथ दिखाई देंगे। इसी बीच अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में आ गए हैं।

वरुण को आई पत्नी नताशा की याद

अभिनेता वरुण धवन ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है जो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल उन्होंने अपना वह खास पोस्ट अपनी पत्नी नताशा के नाम शेयर किया है। जी हां!! अभिनेता ने अपने इस पोस्ट के जरिए लेडी लव नताशा को बर्थडे विश किया, साथ ही उन्हें मिस करने की बात कही है।

पत्नी नताशा का है आज जन्मदिन

वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल का 8 मई यानी कि आज जन्मदिन है, ऐसे में फैंस सुबह से वरुण के रोमांटिक पोस्ट का इंतजार कर रहे थे, और अब जाकर अभिनेता ने नताशा के लिए बेहद रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने नताशा के साथ अपनी तीन अनसीन तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे। मिस कर रहा हूं।" वरुण के यह पोस्ट यही बयां कर रहा है कि नताशा अपने खास दिन पर वरुण धवन के साथ नहीं हैं और ऐसे में वरुण को अपनी लेडी लव की याद सता रही है।

फैंस और सेलेब्स ने भी दी नताशा को बधाई

वरुण के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स कमेंट कर नताशा को बर्थडे विश कर रहें हैं, और उन्हें शुभकामनाएं दे रहें हैं। वहीं कुछ फैंस को वरुण द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की तारीफ कर रहें हैं, जिसमें अभिनेता अपनी पत्नी संग रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहें हैं।

2021 में शादी के बंधन में बंधे थे नताशा और वरुण धवन

वरुण धवन और नताशा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों स्कूल टाइम से ही दोस्त थे, वरुण के दिल में नताशा के लिए प्यार तो कॉलेज के दिनों से ही था, लेकिन नताशा ने कई बार वरुण धवन के प्यार को ठुकरा दिया था, हालांकि फिर भी वरुण ने हार नहीं मानी और अंत में नताशा को भी वरुण से प्यार हो ही गया। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2021 में शादी रचा ली। नताशा और वरुण की जोड़ी फैंस की फेवरेट है, यही नहीं दोनों अपने फैंस को कपल गोल्स भी देते हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से तो नताशा के प्रेगनेंट होने की खबरें भी सामने आने लगीं हैं, हालांकि नताशा की प्रेग्नेंसी की खबरें महज एक अफवाह है।

Tags:    

Similar News