OMG! विक्की कौशल की बाहों में कैटरीना नहीं तो फिर कौन, मूड घूम जायेगा देख कर

Vicky Kaushal Mystery Girl: विक्की कौशल की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं जिसमे वो अपनी पत्नी कटरीना कैफ के साथ नहीं बल्कि किसी और लड़की के साथ नज़र आ रहे हैं।

Update: 2022-06-13 17:06 GMT

Vicky Kaushal with Mystery Girl (Image Credit-Social Media)

Vicky Kaushal with Mystery Girl : विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं जिसमे वो अपनी पत्नी कटरीना कैफ के साथ नहीं बल्कि किसी और लड़की के साथ नज़र आ रहे हैं। विक्की की कई तस्वीर इंटरनेट पर सेंसेशन बनी हुई हैं जिसमे विक्की की बाहों में कोई और ही नज़र आ रहा है।

आपको बता दें विक्की के साथ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) हैं जिनके साथ विक्की काफी कोजी हो रहे हैं। दरअसल ये तस्वीरें विक्की की आने वाली फिल्म की शूटिंग की है। इन तस्वीरों में विक्की ने सफेद रंग के कपड़े पहने हुए हैं वहीँ तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है। एक तस्वीर में विक्की तृप्ति को गोद में उठाये हुए हैं। वहीँ एक और तस्वीर में विक्की समुद्र के किनारे रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। विक्की और तृप्ति की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से हो रही हैं।

दरअसल विक्की और तृप्ति अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए क्रोएशिया में हैं। और दोनों की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गईं जिसके बाद लोग दोनों को साथ देख कर खूब कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं। ये तस्वीरें दोनों की फिल्म के रोमांटिक गाने की हैं। इन तस्वीरों में विक्की और तृप्ति के साथ कोरियोग्राफर फराह खान भी नज़र आ रहीं हैं।

कुछ समय पहले इन तस्वीरों को लेकर फराह खान ने कटरीना को चिढ़ाया भी था उन्होंने विक्की और तृप्ति की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था,''सॉरी कटरीना, अब उसे कोई और मिल गया है। साथ ही आपको बता दें फोटो के बैकग्राउंड में फराह ने 'कल हो ना हो' फिल्म का गाना 'कुछ तो हुआ है' भी लगाया था फराह के इस पोस्ट के जवाब में कटरीना कैफ ने लिखा था, 'तुम्हें इजाजत है.' वहीं विक्की कौशल ने मजाकिया अंदाज में लिखा था, 'हम सिर्फ 'अच्छे दोस्त' हैं।'

अगर फिल्म की बात करें तो अभी फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं हुआ है। आनंद तिवारी की इस फिल्म में पंजाबी एक्टर और सिंगर एमी विर्क भी हैं।फिलहाल विक्की जल्द भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म गोविंदा मेरा नाम में नज़र आएंगे। इसके अलावा जो फिल्म सैम बहादुर में भी नज़र आएंगे।

Tags:    

Similar News