समुद्र में अनुष्का विराट: रोमांस हुआ तस्वीरों में कैप्चर, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन...

यूएई में आईपीएल 2020 के मैच ने आग लगा रखी हैं। इन दिनों RBC टीम का धुआंधार परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है। इस बिजी सेडुअल के बीच भी कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को समय देना नहीं भूलते।

Update: 2020-10-19 05:25 GMT
कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को समय देना नहीं भूले

यूएई में आईपीएल 2020 के मैच ने आग लगा रखी हैं। इन दिनों RBC टीम का धुआंधार परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है। इस बिजी सेडुअल के बीच भी कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को समय देना नहीं भूलते।

तस्वीर हो रही वायरल

सोशल मीडिया पर विराट ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विस्ट और अनुष्का शर्मा के साथ दिखे। बता दें,कि इस फोटो में अनुष्का और विराट अटलांटिस द पाम, रिसॉर्ट्स के सामने समुद्र में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में के बीच एक दूसरें के लिए प्यार साफ नज़र आ रहा है। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

विराट-अनुष्का की रोमांटिक तस्वीर

बता दें, कि सनसेट के बीच दोनों एक दूसरे के काफी नज़दीक नज़र आ रहे हैं। जो बेजद खूबसूरत है। दोनों कपल के बैकग्राउंड में विशाल ईमारत है, जो उनकी रोमांटिक तस्वीर पर और चार चंद लगा रहा हैं। ऐसे में हर कोई यही सोच रहा होगा, कि आखिर इस खूबसूरत फोटो का फोटोग्राफर कौन है। तो विराट कोहली ने ये फोटो शेयर करते हुए यह भी बता दिया है कि आखिर उनकी और अनुष्का की यह शानदार फोटो किसने क्लिक की है।

Full View

ये भी पढ़ेंः बलिया कांड: MLA को नेतृत्व की सख्त हिदायत, अनर्गल बयानबाजी बंद करने को कहा

एबी डिविलयर्स की तस्वीर

दोनों की इस खूबसूरत तस्वीर खीचने के पीछे एबी डिविलयर्स का हाथ है। विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में फोटो क्रेडिट में एबी डिविलयर्स का नाम लिखा है। इस तस्वीर पर फोटोग्राफर एबी डिविलयर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस को उनकी यह तस्वीर बेहद पसंद आ रही है। जिस पर लोग अब कमेंट्स के जरिए प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Full View

आने वाला है नया मेहमान

आपको बता दें, अनुष्का और विराट जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं। अनुष्का अपने पहले बच्चे को 2021 ने जन्म देने वाली हैं. हाल ही में दोनों ने इस खुशखबरी को लोगों से सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया ।

ये भी पढ़ेंः नीतीश के मंत्री पर बैन: बिहार की जनता ने गांव से खदेड़ा, बोले- घुसे कैसे..?

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News