Youtuber Ducky Bhai कौन हैं? जिनकी पत्नी का अश्लील वीडियो हुआ लीक

Youtuber Ducky Bhai Wife Private Video Leak: फेमस यूट्यूबर सार उर रहमान की पत्नी का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-03 11:30 GMT

Youtuber Ducky Bhai Wife Private Video Leak (Image Credit: Social Media)

Youtuber Ducky Bhai Wife Private Video Leak: बॉलीवुड और टीवी स्टार्स की तरह इन दिनों यू्ट्यूबर्स की पॉपुलैरिटी भी काफी ज्यादा बढ़ रही है। आए दिन कोई न कोई फेमस यूट्यूबर सुर्खियों में बना रहता है। फिर चाहे वो दो पत्नियों वाला अरमान मलिक हो या फिर अक्सर कॉन्ट्रोवर्शी में रहने वाले एल्विश यादव। ऐसे ही एक यूट्यूबर इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं, जिनका नाम है उर रहमान (Pakistani Youtuber Ducky Bhai)। यह एक पाकिस्तानी यूट्यूबर हैं, जिनकी पत्नी का एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है। आइए आपको बताते हैं कौन हैं उर रहमान और इस प्राइवेड वीडियो के बारे में भी आपको विस्तार से बताएंगे।

कौन है उर रहमान उर्फ डकी भाई? (Who Is Pakistani Youtuber Ducky Bhai)

दरअसल, उर रहमान एक पाकिस्तानी यूट्यूबर हैं। इनका यूट्यूब चैनल 'डकी भाई' (Ducky Bhai Youtube Channel) के नाम से फेमस है। सोशल मीडिया पर लोग उनको खूब पसंद करते हैं। डकी की पत्नी आरूब जटोई भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। साथ ही वो अपने पति संग व्लॉगिंग भी करती हैं। यूट्यूब पर डकी भैया के व्लॉग अक्सर ट्रेंड पर रहते हैं। फैंस को कपल का काम खूब पसंद आता है, लेकिन इन दिनों कपल के साथ कुछ भी ठीक नहीं हो रहा है और दोनों चर्चा में बने हुए हैं।


लीक हुआ डकी भैया की पत्नी का प्राइवेट वीडियो (Youtuber Ducky Bhai Wife Private Video)

जैसा कि हमने आपको बताया कि उर रहमान की पत्नी (Ducky Bhai Wife) का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है। इस वीडियो में यूट्यूबर की पत्नी काफी आपत्तिजनक रूप में नजर आ रही हैं। अब ये मामला इतना सेंसिटिव है कि हर तरफ कपल की चर्चा हो रही है। इस आपत्तिजनक वीडियो के सामने आने के बाद कपल ने अपना एक रिएक्शन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कपल कहता दिख रहा है कि इस वीडियो से उनका कोई ताल्लुक नहीं है। फिर उनकी पत्नी कहती हैं- ''इस वीडियो के जरिए मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि, जो मेरे साथ हुआ है वो तो हो गया है। मेरी ये दुआ है कि आगे किसी की बहन, बेटी, मां किसी के साथ भी ऐसा ना हो। मेरे पिछले 24 घंटे बहुत ही कठिन थे। वो सिर्फ मैं जानती हूं कि कैसे बीते हैं।''

काफी विवादों में रहे हैं रहमान (Youtuber Saad Ur Rehman Controversy)

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी रहमान का विवादों में रह चुके हैं। वह अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं, लेकिन इन दिनों रहमान इस घटना से परेशान हैं और जिसने ये किया है उसकी तलाश कर रहे हैं। वहीं, कपल ने एक आनउसमेंट की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि जो भी व्यक्ति वीडियो बनाने वाले का सुराग देगा उसे 10 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। बताते चलें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब डीपफेक के जरिए किसी का इस तरह का वीडियो सामने आया है। पहले भी इस तरह की बातें सामने आई हैं। बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स के साथ यह हो चुका है।

Tags:    

Similar News