Fact Check: सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी वीडियो वायरल, जानें सच क्या है?

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है की यह उनका आखिरी वीडियो है...

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-09-03 09:37 GMT

सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो हो रहा वायरल (social media)

Fact Check : फेमस टीवी एक्टर एंड बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सिद्धार्थ अपने फैंस को किसी बात को लेकर धन्यवाद कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है की यह वीडियो उनका आखिरी वीडियो है। इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है, जिसे उन्होंने उनका यह आखिरी वीडियो बताया गया है।

सिद्धार्थ को मौत को सुशांत सिंह से कंपेयर कर रहे फैंस 

वीडियो को शेयर करते हुए एक फेसबुक यूजर ने लिखा, 'सिद्धार्थ शुक्ला भी अचानक मरे, सुशांत सिंह राजपूत भी अचानक मरे। संयोग देखिए दोनों ही मरने के बाद कपूर अस्पताल गए! कुछ तो चल रहा है मुंबई में। वहीं, इस वीडियो को लोग काफी शेयर कर रहे हैं। 

वायरल वीडियो बिग बॉस 13 जीतने के बाद का है

वायरल वीडियो 3 मार्च 2020 का है

इस वीडियो की जब जांच पड़ताल की गई, तो पाया गया की सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो को शेयर कर जो भी दावे किए जा रहे हैं वह भ्रामक है। उनका यह वीडियो तब का है जब बिग बॉस में उनके फैंस ने उनका सपोर्ट किया था। इस वीडियो में वह अपने फैंस को धन्यवाद कह रहे हैं, उनका हमेशा सपोर्ट करने के लिए।


वीडियो में सिद्धार्थ फैंस को धन्यवाद कर रहे

सिद्धार्थ ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर 3 मार्च 2020 को पोस्ट किया था। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। उनका यह वीडियो 36 सेकंड का है। वीडियो में वह यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं की इस सफर के दौरान मैंने आपको अगर किसी बात से निराश किया हो, तो उसके लिए मैं आपसे क्षमा चाहता हूं"। जांच पड़ताल में यह वीडियो एक साल से अधिक पुराना बताया जा रहा है।

हार्ट अटैक से हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत

बता दें की एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल में गुरुवार सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया है। मुंबई के कूपर अस्पताल ने उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई है। उनकी मौत ने उनके फैंस को सदमे में डाल दिया है।

Tags:    

Similar News