Fact Check: सीढ़ियों पर बैठ सीने को दबा रहे थे सिद्धार्थ शुक्ला फिर हो गए बेहोश? Video Viral

Fact Check: बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानिए वीडियो की पूरी सच्चाई...

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-09-07 11:33 GMT

सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी पलों का Video हुआ Viral? (Social media)

Fact Check: सोशल मीडिया पर इन दिनों दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रही है। अब एक नया वीडियो सामने आ रहा है, दावा किया जा रहा है की यह वीडियो उनका आखिरी है। बताया जा रहा है की वीडियो में सीढ़ियों पर बैठा हुआ शख्स सिद्धार्थ शुक्ला है। वीडियो में वह अपने सीने को दबाते हुए नजर आ रहा है फिर एक मिनट बाद वह युवक, जिसे सिद्धार्थ शुक्ला बताया जा रहा है, वह फिर से सीढ़ियों पर चढ़ने की कोशिश करता है। इसके तुरंत बाद वह अपना होश खो बैठता है और फर्श पर गिर जाता है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो गलत है।

यह है वीडियो का पूरा सच

जब इस वीडियो की जांच पड़ताल की गई तो पता चला की वीडियो में बैठा हुआ शख्स सिद्धार्थ शुक्ला नहीं है। वीडियो को ध्यान से देखने पर साफ पता चल रहा है कि ये एक CCTV फुटेज है। जांच में पता चला कि ये घटना मुंबई की नहीं, बेंगलुरू की है। वीडियो पर टाइम स्टैंप लगी है, जिसके मुताबिक, ये घटना 25 अगस्त 2021 की है। यह घटना सिद्धार्थ की मौत से करीब एक हफ्ते पहले की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 33 वर्षीय शख्स को जिम में वर्कआउट करने के बाद हार्ट अटैक आया था। वीडियो को ट्विटर पर अरुण देशपांडे नाम के एक यूजर ने 1 सितंबर को शेयर किया था। यूजर ने दावा किया कि दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत CCTV में कैद हो गई। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, ये CCTV फुटेज बनशंकरी के गोल्ड जिम का है।

Full View


बालिका वधू से बंटोरी थी लोकप्रियता

बता दें की टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनके निधन की खबर ने सभी को चौंका दिया है। सिद्धार्थ ने बालिका वधू में अपनी भूमिका से सबको अपना दीवाना बना लिया था। इसके बाद वह रियलिटी शो बिग बॉस 13 में विजेता भी बने। इसके साथ ही उन्होंने दिल से दिल तक, सावधान इंडिया, इंडियाज गॉट टैलेंट में भी काम किया और लोगों का दिल जीता। उन्होंने 2014 में फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

Tags:    

Similar News