भारत में लांच हुई Audi की नई कार S5 Sportback, जानिए कीमत और फीचर्स

बता दें कि नई 2021 की ये स्पोर्टबैक कार का लुक काफी दमदार है। यह कार साल 2017 की स्पोर्टबैक कार की अपडेट वर्जन है। इसकी हेडलैंप में LED और DRL का उपयोग किया गया है।

Update: 2021-03-22 09:34 GMT
भारत में लांच हुई Audi की नई कार S5 Sportback, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: ऑडी (Audi ) दीवानों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। बता दें कि जर्मनी की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी ऑडी (Audi ) ने इंडियन मार्केट में S5 स्पोर्टबैक लग्जरी सेडान कार को लॉन्च कर दिया है। यह इस साल की नई स्पोर्टबैक कार है। तो चलिए जानते है, इस नई स्पोर्टबैक कार के बारे में...

ऐसा होगा लुक

बता दें कि नई 2021 की ये स्पोर्टबैक कार का लुक काफी दमदार है। यह कार साल 2017 की स्पोर्टबैक कार की अपडेट वर्जन है। इसकी हेडलैंप में LED और DRL का उपयोग किया गया है। साथ ही क्वाड-टिप एग्जॉस्ट 19-इंच का अलॉय व्हील्स, एक नया एंगुलर बंपर और एक स्पॉइलर दिया गया है। इसके अलावा इसके केबिन और इंटीरियर में बदलाव किया गया है।

ये भी पढ़ें... जब तक कानून नहीं बनता हिंदू हम दो हमारे पांच की सिद्धांत पर चलें: बीजेपी नेता

कैसा है इंजन

अगर बात करें इस कार के इंजन की तो इसमें 3.0-लीटर ट्विन-टर्बो और वी6 पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह 354 hp का पावर और 500 Nm तक का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। वहीं इसकी स्पीड 4.8 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटा तक पहुंच सकती है। इसके अलावा, इसमें एफिशिएंसी, डायनेमिक, ऑटो,इंडिविजुअल और कम्फर्ट जैसे कई फीचर मिलते है।

क्या है इसकी कीमत

बताते चलें कि इस कार की कीमत 79.06 लाख रुपए से शुरु होगी। यह दाम इंडियन मार्केट के अनुसार तय की गई है। वहीं इस कार को Mercedes-Benz GLC 43 AMG, Mercedes-AMG C 43 और BMW M340i जैसी कारों से कंपेयर किया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News