BSNL लाया जबरदस्त प्लान: हर रोज 3GB डेटा के साथ मिलेगी मुफ्त कालिंग

सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने 247 रुपये वाले प्लान को लॉन्च करने के अलावा 998 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी को भी बढ़ाकर 240 दिन की जगह 270 दिन कर दिया है। ये नई वैलिडिटी प्रमोशनल ऑफर के तौर पर 90 दिनों के लिए उपलब्ध है।

Update: 2020-03-13 14:12 GMT

नई दिल्ली: जहां भारत की तमाम कम्पनियों ने रिचार्ज प्लान महंगा किया है तो वहीं भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 247 रुपये वाला एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स और रोज 3GB डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है।

ये हैं BSNL के बेहतरीन प्रीपेड रिचार्ज प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड साथ ही कंपनी ने 998 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी भी बढ़ाई है और 1,999 रुपये वाले प्लान में दो महीनों के लिए Eros Now का ऐक्सेस भी बंडल किया है। ये बदलाव प्रभावी हो गए हैं और कुछ सर्किलों में लागू होंगे। ये सर्किल- हरियाणा, कर्नाटक और तमिलनाडु हैं।

BSNL हरियाणा साइट की लिस्टिंग के मुताबिक, 247 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड (रोज 250 मिनट) लोकल और STD कॉलिंग दी जाएगी। साथ ही प्लान में ग्राहकों को रोज 3GB हाई स्पीड डेटा और 100SMS भी मिलेगा। इसके अलावा इसमें लोकधुन कंटेंट का ऐक्सेस भी ग्राहकों को दिया जाएगा। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की रखी गई है। BSNL के नए 247 रुपये वाले प्रीपेड प्लान का फायदा कर्नाटक और तमिलनाडु सर्किल के ग्राहक भी उठा पाएंगे।

ये भी देखें: युवाओं के लिए खुशखबरी, सरकार जल्द करने जा रही है ये काम

सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने 247 रुपये वाले प्लान को लॉन्च करने के अलावा 998 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी को भी बढ़ाकर 240 दिन की जगह 270 दिन कर दिया है। ये नई वैलिडिटी प्रमोशनल ऑफर के तौर पर 90 दिनों के लिए उपलब्ध है।

दो महीनों के लिए PRBT ऐक्सेस

कंपनी के 998 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो इसमें रोज 2GB डेटा और दो महीनों के लिए PRBT ऐक्सेस दिया जाता है। इसके अलावा BSNL ने 1,999 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान को 60 दिनों की एडिशनल वैलिडिटी के साथ अपडेट भी किया है और दो महीनों के लिए Eros Now का ऐक्सेस भी बंडल किया है।

कंपनी के 1,999 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 3GB डेटा और रोज 100SMS दिया जाता है। आमतौर पर इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की होती है, हालांकि अभी अपडेट के बाद इस प्लान में ग्राहकों को 425 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। एक्सटेंडेड वैलिडिटी का लाभ ग्राहकों को 31 मार्च तक ही मिलेगा।

ये भी देखें: कोरोनोवायरस की ऐसी आपबीती जिसे जानकर कांप जाएगी रुह

 

Tags:    

Similar News