Redmi note 10 की पहली सेल आज, जानें मिल रहा इतना डिस्काउंट

रेडमी कंपनी ने इस नोट 10 स्मार्टफोन को मार्च महीने की शुरुआत में लॉन्च किया था। आज इस स्मार्टफोन की पहली बिक्री शुरू हो रही है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन पर कंपनी कई ऑफर के साथ डिस्काउंट भी दे रही है।

Update: 2021-03-16 05:49 GMT
Redmi note 10 की पहली सेल आज, जानें मिल रहा इतना डिस्काउंट photos (social media)

नई दिल्ली : रेडमी कंपनी ने नोट 10 मॉडल की आज पहली सेल शुरू कर दी है। आपको बता दें कि redmi note 10 की पहली सेल आज यानि 16 मार्च को दोपहर 12 बजे शुरू हो रही है। इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके की सुविधा दी गई है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन amazon.com और mi.com पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन दुकानों से भी आसानी से खरीद सकते हैं।

Redmi Note 10 स्मार्टफोन

रेडमी कंपनी ने इस नोट 10 स्मार्टफोन को मार्च महीने की शुरुआत में लॉन्च किया था। आज इस स्मार्टफोन की पहली बिक्री शुरू हो रही है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन पर कंपनी कई ऑफर के साथ डिस्काउंट भी दे रही है। इसके साथ यह रेडमी 10 काफी इको फ्रेंडली रेंज में ग्राहकों को दिया जा रहा है। आपको बता दें कि रेडमी के इस मॉडल को तीन कलर वेरियंट में पेश किया जा रहा है।

Redmi Note 10 स्मार्टफोन की कीमत

रेडमी नोट 10 स्मार्टफोन को काफी कम कीमत में लॉन्च किया जा रहा हैं। यह स्मार्टफोन दो वेरियंट में आता है। पहला वेरियंट 4 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। जिसकी कीमत 11,999 रुपये में दी जा रही है। इस स्मार्टफोन का दूसरा वेरियंट 6 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ इस वेरियंट को 13,999 रुपये में दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर कंपनी 500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

ये भी पढ़े....इम्यून सिस्टम होगा मजबूत, हरदम रहेंगे खुश, करें ये योग क्रिया

Redmi Note 10 फीचर्स

रेडमी नोट 10 स्मार्टफोन को 6.43 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। इसके साथ इस स्मार्टफोन को डयूल सिम कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जा रहा हैं। इस स्मार्टफोन में 48 एमपी का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ 8 एमपी का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 एमपी मैक्रो, 2 mp का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की पावर बैटरी दी गई हैं।

ये भी पढ़े....Weather Alert: इन राज्यों में 4 दिन होगी तेज बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News