Flipkart की सबसे बड़ी सेल: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही भारी छूट, देखें लिस्ट

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 6 अगस्त आज से बिग सेविंग डे सेल शुरू हो गया है। 5 दिन चलने वाली यह सेल 10 अगस्त को खत्म हो जाएगी। फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान प्रॉडक्ट्स की बड़ी रेंज पर बढ़िया डिस्काउंट और डील्स ऑफर की जाएंगी।

Update: 2020-08-06 16:29 GMT
फ्लिपकार्ट सेल

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 6 अगस्त आज से बिग सेविंग डे सेल शुरू हो गया है। 5 दिन चलने वाली यह सेल 10 अगस्त को खत्म हो जाएगी। फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान प्रॉडक्ट्स की बड़ी रेंज पर बढ़िया डिस्काउंट और डील्स ऑफर की जाएंगी। इसके अलावा सिटी बैंक और आईसीसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड्स पर भी यूजर्स को 10 फीसदी इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

यह पढ़ें...मुंबई: घनी आबादी वाले धारावी में आज मात्र 8 कोरोना केस, 2257 लोग डिस्चार्ज, 82 का चल रहा इलाज

 

यूज़र्स 10% का इंस्टैंट छूट

*लिपकार्ट की इस सेल में सिटी बैंक कार्ड से ख़रीदारी करने पर यूज़र्स 10% का इंस्टैंट छूट दिया जाएगा। इसके अलावा आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड्स से ख़रीदारी पर भी इंस्टैंट छूट दिया जा रहा है।देश में आईफोन XR काफी पॉपुलर है यहां तक की दुनिया भर में इसकी सेल काफी ज्यादा रही है।

*फ्लिपकार्ट की इस सेल में आईफोन XR को आप 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफ़ोन को ऐपल ने हाल ही में लॉन्च किया है। इस फोन को डिस्काउंट के साथ 36,999 रुपये में ही ख़रीद सकते हैं।

 

फाइल

रेडमी और रियलमी के स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट

*वीओ( Vivo Z1 Pro )को भी इस सेल में छूट पर खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 20,990 रुपये है, जबकि डिस्काउंट के बाद इसे 17,990 रुपये में ही खरीद सकते हैं। इन स्मार्टफोन्स के अलावा रेडमी और रियलमी के स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट मिल रहा है।

 

यह पढ़ें...कोरोना भागेगा दूर: दूध में तुलसी पियें उबालकर, बढ़ाएं रोग प्रतिरोधक क्षमता

 

फाइल

इस सेल में ये भी खरीदे

फ्लिपकार्ट पर इस सेल में लैपटॉप पर 40 फीसदी तक डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं अगर आपको होम स्पीकर खरीदना है तो यह आपके लिए बढ़िया मौका होगा। होम स्पीकर्स पर 60 फीसदी तक छूट इस सेल में मिल रहा है। सेल में 999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ कैमरा भी खरीद सकेंगे।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News