खुशखबरी: BSNL के हर कॉल पर मिलेगा कैश बैक, यहां है पूरी डिटेल्स

आए दिन टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए नए प्लान व ऑफर लाती हैं। वहीं सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) भी इसमें पीछे नहीं है। बीएसएनएल( BSNL) यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी अपने यूजर्स को 31 मई तक हर कॉल पर कैशबैक ऑफर दे रही है।

Update: 2020-05-19 04:10 GMT

नई दिल्ली आए दिन टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए नए प्लान व ऑफर लाती हैं। वहीं सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) भी इसमें पीछे नहीं है। बीएसएनएल( BSNL) यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी अपने यूजर्स को 31 मई तक हर कॉल पर कैशबैक ऑफर दे रही है। कंपनी के इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को केवल एसएमएस करना होगा। अगर आप भी बीएसएनएल BSNL यूजर्स हैं और कंपनी की कैशबैक ऑफर की सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं तो जानते हैं इस ऑफर के बारे में..

यह पढ़ें...मजदूरों पर सियासत: 1000 बसों को लेकर प्रियंका और UP प्रशासन में लेटर वार

ऐसे उठाएं लाभ

बीएसएनएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी देते हुए कैशबैक ऑफर के बारे में ​बताया है। इस ऑफर का लाभ यूजर्स 31 मई तक उठा सकते हैं। इसमें आपको हर कॉल पर 6 पैसा कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर को अपने नंबर पर एक्टिवेंट करने के लिए आपको 'ACT 6 paisa' लिखकर 9478053334 पर टेक्स्ट मैसेज सेंड करना होगा। बता दें कि ऑफर BSNL वायरलाइन, ब्रॉडबैंड और फाइबर-टू-द-होम सब्सक्राइबर्स के लिए भी उपलब्ध है।



इस ऑफर को बीएसएनएल ने पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया था। कंपनी ने यह ऑफर तब पेश किया था जब रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स से दूसरे नेटवर्क्स पर की जाने वाली कॉल्स के बदले प्रति मिनट 6 पैसे लेने की शुरुआत की थी।

यह पढ़ें...अमेरिका से बड़ी खबर: कोरोना वैक्सीन का इंसानी ट्रायल सफल, शेयरों में भारी उछाल

वैलिडिटी भी एक्सटेंड

बीएसएनएल के इस कैशबैक ऑफर को यूजर्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला, दूसरी तरफ लॉकडाउन में वैलिडिटी को भी एक्सटेंड कर चुकी है। इतना ही नहीं यूजर्स को रिचार्ज पर 4 प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है। इस छूट का लाभ उन यूजर्स को मिलेगा जो दूसरे बीएसएनएल अकाउंट को रिचार्ज करते हैं। बता दें कि बीएसएनएल के तमिलनाडु वाले ऑफिशल ट्विटर हैंडल से शेयर की है और इसमें बताया साफ तौर पर बताया गया है कि यूजर्स लैंडलाइन कॉल पर 6 पैसा कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर लैंडलाइन की प्रत्येक कॉल पर लागू होगा। लेकिन कैशबैक 5 मिनट से अधिक समय वाली कॉल पर ही मिलेगा। यानि अगर आप 5 मिनट से कम समय तक बात करते हैं तो कैशबैक की सुविधा नहीं मिलेगी।

Tags:    

Similar News