लीक हो गया नोकिया 5.2, 23 फरवरी को लॉन्च डेट, जानिए कीमत व फीचर

नोकिया के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी (HMD Global ) की 23 फरवरी को बार्सिलोना में लॉन्च इवेंट है। इस इवेंट में Nokia 8.2 5G, एक एंट्री लेवल फोन और फीचर फोन समेत कुछ मिडरेंज स्मार्टफोन्स की घोषणा हो सकती है। इ

Update: 2020-02-08 06:55 GMT

नई दिल्ली नोकिया के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी (HMD Global ) की 23 फरवरी को बार्सिलोना में लॉन्च इवेंट है। इस इवेंट में Nokia 8.2 5G, एक एंट्री लेवल फोन और फीचर फोन समेत कुछ मिडरेंज स्मार्टफोन्स की घोषणा हो सकती है। इसके अलावा, खबरें हैं कि कंपनी नोकिया 5.2 पर भी काम कर रही है। हालांकि, अभी यह कन्फर्म नहीं है कि कंपनी नोकिया 5.2 स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2020) में लॉन्च करेगी या नहीं। कंपनी एचएमडी MWC 2020 में ग्लोबल जल्द नोकिया के नए स्मार्टफोन्स के साथ शामिल होने वाली है।

 

यह पढ़ें...WhatsApp के जरिये ऐसे होगा पेमेंट: सरकार ने दी मंजूरी, जल्द लॉन्च होगी ये सर्विस

 

*कंपनी ने ऐलान कर दिया है कि वह भारतीय समय के मुताबिक 23 फरवरी की रात 8:30 बजे इवेंट में कई फोन लॉन्च करेगी। हाल ही में आई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इवेंट में कंपनी के फोन नोकिया 8.2 (5G) और नोकिया सीरीज़ पेश करेगी।

*अब नई रिपोर्ट से पता चला है कि कंपनी एचएमडी ग्लोबल नोकिया 5.2 भी लॉन्च कर सकती है। पॉपुलर टिप्सटर ईवान ब्लास ने ट्विटर पर नोकिया 5.2 की फोटो के साथ कीमत की जानकारी भी लीक कर दी है। ट्वीट में ईवान ने इस फोन को कैप्टन अमेरिका नाम से पोस्ट किया है।

यह पढ़ें...वोडाफोन का बड़ा ऐलान: ग्राहकों के लिए बुरी खबर, जानें पूरा मामला

 

बताया गया कि यह 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा, जिसकी कीमत 180 डॉलर (12,800 रुपये) होगी।यह भी बताया गया कि फोन को 4 मार्च से उपलब्ध कराया जाएगा। ट्वीट में इसके स्टोरेज को लेकर और कोई जानकारी नहीं मिली है।

ब्लास ने नोकिया 5.2 के फ्रंट और बैक की दो फोटो शेयर की है। फोटो से पता चल रहा है कि फोन के बैक में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो कि सर्कुलर डिजाइन में होगा। कैमरे के सर्कल में डुअल लेड फ्लैश भी दिखाई दे रहा है। इसके ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर और नोकिया की ब्रांडिंग देखी जा सकती है। फोन की फ्रंट इमेज देखें तो इसपर छोटा वॉटरड्रॉप नॉच और साइड में बेज़ेल दिया है।

Tags:    

Similar News