Oppo ने भारत में लाॅन्च किया शानदार स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और कीमत

Oppo Reno 5 Pro 5G को सिर्फ एक ही वेरिएंट को भारत में पेश किया है। ये वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ गया  है

Update: 2021-01-19 06:36 GMT
Oppo ने भारत में लाॅन्च किया शानदार स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और कीमत (PC: social media)

लखनऊ: अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को सेल करने में लगी हुई है। जिस वजह से फोन में नए-नए फीचर्स आज़मा रही है। इसी को देखते ओप्पो ने भारत में नया स्मार्टफोन Oppo Reno 5 Pro 5G लॉन्च कर दिया है। इस मोबाइल का रेट 35,999 रुपये है। इस फोन की सबसे खास बात इसका 64 मेगापिक्सल कैमरा, 8GB RAM और OLED HD डिस्प्ले है।

ये भी पढ़ें:किसान आंदोलनः सावधान, ‘पगड़ी संभाल जट्टा’ दे रहा है लंबी लड़ाई के संकेत

Oppo Reno 5 Pro 5G को सिर्फ एक ही वेरिएंट को भारत में पेश किया है। ये वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ गया है। भारत में इस मोबाइल का रेट 35,999 रुपये है। कंपनी ने इस फोन को 22 जनवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध कराने की बात कही है।



Oppo Reno 5 Pro 5G में 6।5-inch का 1080p AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले के टॉप पर पंच-होल है। इसके साथ ही डिस्प्ले में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कैमरा सेटअप की बात करें तो रियर में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और मैक्रोज और डेप्थ-सेंसिंग के लिए दो 2 मेगापिक्सल कैमरा है। इस मोबाइल में 12 GB रैम दी गई है।

ये भी पढ़ें:ममता का सबसे बड़ा सियासी दांव, अपने लिए इस कारण चुना नंदीग्राम का रणक्षेत्र

मिलेगी 65W की चार्जिंग

इसमें पावर के लिए 4350mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। आप इस मोबाइल में केवल 11 सेकंड में 1 जीबी तक की मूवी को रिकॉर्ड कर सकते है। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News