इतना सस्ता मिल रहा Poco M2 स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स से है लैस

Poco M2 ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI पर चलता है। पोको M2 में 6.53 इंच फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्‍प्‍ले प्रोटेक्शन के लिए फोन पर इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 है। फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हेलियो G80 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम है।

Update:2020-11-30 11:23 IST
इतना सस्ता मिल रहा Poco M2 स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स से है लैस

नई दिल्ली: Poco M2 स्मार्टफोन सेल का आज लास्ट डे हैं। इस सेल में पोको इंडिया ने फ़ोन काकाफी कम रेट कर दिया है। ब्लैक फ्राइडे सेल का सबसे अच्छे डील जो है वह बीच के कीमत वाले 6GB RAM वाले डिवाइज की है। इस स्मार्टफोन में हज़ार रुपये कम में खरीदा जा सकता है। Poco M2 स्‍मार्टफोन को भारत में सितंबर में लॉन्‍च किया गया था। पोको इंडिया वर्चुअल इवेंट के जरिये से यह स्‍मार्टफोन लॉन्च किया था। Poco M2 को बजट रेंज में बेहतरीन फीचर्स के साथ बाजार में लाया गया था।

Poco M2 में जल्द मिलेगा MIUI 12 का अपडेट

उस समय इस कि Poco M2 स्मार्टफोन 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,999 रुपये थी लेकिन अब इस पोको M2 फोन की कीमत को घटाकर 9,999 रुपये कर दिया गया है। जानें इस डिवाइज के फीचर्स। Poco M2 ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI पर चलता है। पोको M2 में 6.53 इंच फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्‍प्‍ले प्रोटेक्शन के लिए फोन पर इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 है। फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हेलियो G80 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम है। कंपनी ने बताया है कि जल्द MIUI 12 अपडेट मिलेगा।

यह भी पढ़ें… Reliance Jio समेत इन कंपनियों ने लाया सबसे सस्ता प्लान, जल्द करें रिचार्ज

Poco M2 कि कैमरे की खासियत

पोको एम2 में पीछे की तरफ चार कैमरे हैं। समे 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। पोको का ये फ़ोन पिच ब्लैक, स्लेट ब्लू और ब्रिक रेड कलर ऑप्‍शन में है। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। एक बार की चार्जिंग में इस फ़ोन की बैटरी 2 दिन तक चल जाएगी। पोको M2 की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। इस फोन में ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ड्यूल VoLTE सपोर्ट, 4G, ब्‍लूटूथ v5.0, IR ब्‍लास्‍टर, GPS, 3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-C पोर्ट,अल्ट्रा-लीनियर स्पीकर जैसे फीचर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें… Nokia ने लॉन्च किया शानदार स्मार्ट टीवी, ये है खास फीचर, जानिए कीमत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News