Realme पर बम्पर ऑफर: उठाए इस सेल का फायदा, मौका कहीं छूट न जाए

फेस्टिवल सीजन से पहले ही Realme ने फेस्टिव डेज़ सेल की तारीख सांझा कर दी है। चीनी कंपनी Realme ने अपनी वेबसाइट पर एक बैनर जारी किया है, जिसमें सेल की तारीख लिखी हुई है।

Update: 2023-05-26 20:01 GMT
Realme पर बम्पर ऑफर: उठाए इस सेल का फायदा, मौका कहीं छूट न जाए

फेस्टिवल सीजन से पहले ही Realme ने फेस्टिव डेज़ सेल की तारीख सांझा कर दी है। चीनी कंपनी Realme ने अपनी वेबसाइट पर एक बैनर जारी किया है, जिसमें सेल की तारीख लिखी हुई है। कंपनी के बैनर में सेल की तारीख 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक है। यानि कि 29 सितंबर को सेल की शुरुआत होगी और ये 4 अक्टूबर तक चलेगा।

इसके साथ पेमेंट करने पर मिलेगा भारी डिस्काउंट-

इस सेल के दौरान कंपनी सारे रियलनी डिवाइसेज के साथ एक्सटेंडेड वारंटी देगी। इसके साथ ही कंपनी Bajaj finserv और ICICI बैंक ग्राहकों को No Cost EMI का लाभ देगी। इसके अलावा कंपनी सेल के दौरान ग्राहकों को Cashify पर एडिशनल 500 रुपये की छूट, Paytm पर 2 हजार तक का कैशबैक, Mobikwik ट्रांजेक्शन पर 1,500 रुपये तक 10 पर्सेंट सुपरकैश, ICICI बैंक Credit Card पर 500 रुपये तक का कैशबैक और कम्पलीट प्रोटेक्शन का लाभ देगी।

यह भी पढ़ें: सर्वे में हुआ खुलासा, दुनिया के टॉप-5 देश, जहां की महिलाएं ‘मास्टरबेशन’ में है मास्टर

इन फोन्स पर मिलेगा भारी छूट-

वहीं अगर हम स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील्स की बात करें तो बैनर के मुताबिक Realme 5 आपको 10,999 रुपये की जगह 8,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा। ये कीमत 4GB/64GB वेरिएंट की है। इसी तरह Realme C2 को भी अपने तय दाम 7,999 से कम कीमत पर उपलब्ध किया जाएगा। हालांकि डिस्काउंट को लेकर 23 सितंबर को घोषणा की जाएगी। वहीं सेल में Realme 3 Pro पर 4000 तक की छूट दी जाएगी। कंपनी ने जानकारी दी है कि Realme 3 Pro को 15,999 Rs. की 11,999 Rs में उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि 6GB/128GB वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। ऐसे मे इसी वेरिएंट पर छूट का लाभ दिया जाएगा।

24 सितंबर को डिस्काउंट के बारे में होगा खुलासा-

बता दें कि फेस्टिव सेल के दौरान नए Realme XT, Realme 5 Pro, Realme U 1, Realme 3, Realme X, Realme 2 Pro, Realme 3i पर डिस्काउंट उपलब्ध कराया जाएगा। इन सभी फोन पर डिस्काउंट के बारे में 24 सितंबर को खुलासा किया जाएगा। इसके साथ ही कम्पनी ने बताया है कि 30 सितंबर से 4 अक्टूबर के बीच ऐप पर स्पेशल कूपन दिए जाएंगे। साथ ही सेल के हर दिन 12 बजे फ्लैश सेल का आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रोडक्ट्स पर 50 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: तुरंत कर दें डिलीट! ये एप्स सुन रहे हैं आपकी प्राइवेट बातें, हो जायें सावधान

Tags:    

Similar News