Realme 5 Pro की सेल शुरू, जबर कैमरे के साथ लीजिए इन फीचर का मजा

अगर आप कम पैसों में अच्छा मोबाइल लेने का सोच रहें हैं तो हम आपके लिए एक अच्छा और बेहतरीन ऑफर लाए हैं। आपके लिए लाए हैं रियलमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी 5 प्रो।

Update: 2023-05-15 19:36 GMT
Realme पर बम्पर ऑफर: उठाए इस सेल का फायदा, मौका कहीं छूट न जाए

नई दिल्ली: अगर आप कम पैसों में अच्छा मोबाइल लेने का सोच रहें हैं तो हम आपके लिए एक अच्छा और बेहतरीन ऑफर लाए हैं। आपके लिए लाए हैं रियलमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी 5 प्रो। जो फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएगा। सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। ग्राहक इस फोन को फ्लिपकार्ट के साथ-साथ रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। चार कैमरे वाले इस फोन की कीमत ज़्यादा नहीं है, कंपनी इसपर ऑफर भी दे रही है। तो आइए जानते हैं क्या है ऑफर...

ये भी देखें:समाजवादी पार्टी कार्यालय में अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस, देखें तस्वीरें

अगर आप रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदने पर ग्राहकों को mobikwik की तरफ से सूपर कैश दिया जाएगा। इसके अलावा 7 हज़ार रुपए का Jio Benefit और Paytm First का ऑफर भी शामिल है।

लेकिन अगर ग्राहक फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर के तहक 12,400 रुपए का डिस्काउंट पा सकते हैं।

इतनी है Realme 5 Pro की कीमत

रियलमी 5 प्रो की शुरुआती कीमत 13,999 रुपए है, जो कि इसके 4GB + 64GB वेरिएंट की है। वहीं 6GB रैम और 64GB वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपए है। फोन 8GB रैम वेरिएंट में भी उपलब्ध है।

ये भी देखें:जानिए सोशल मीडिया पर क्यों ट्रोल हुए रिषभ पंत, BCCI ले सकती है ये बड़ा फैसला

रियलमी 5 प्रो के फीचर्स

Realme 5 Pro में 6।3 इंच की FHD+ ड्यूड्रॉप फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया गया है।

सबसे खास फोन का कैमरा

Realme 5 Pro के रियर में में चार कैमरे दिए है। फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया मौजूद है। पावर के लिए फोन में 4,035 mAh की बैटरी दी गई है।

Tags:    

Similar News