जियो ने जारी किया अमरनाथ यात्रियों के लिए खास प्लान, 102 रुपए में मिलेगा ये सब

रिलायंस जियो अमरनाथ यात्रियों के लिए खास प्लान लेकर आया है। जियो ने 102 रुपए का प्रीपेड प्लान जारी किया है, जो जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रा पर गए लोगों के लिए है। हर साल इस तीर्थयात्रा पर हजारों की संख्या में श्रद्धालु जाते हैं। जिसे ध्यान में रखते हुए जियो ने ये प्लान जारी किया है।

Update: 2019-07-04 13:18 GMT

मुंबई: रिलायंस जियो अमरनाथ यात्रियों के लिए खास प्लान लेकर आया है। जियो ने 102 रुपए का प्रीपेड प्लान जारी किया है, जो जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रा पर गए लोगों के लिए है। हर साल इस तीर्थयात्रा पर हजारों की संख्या में श्रद्धालु जाते हैं। जिसे ध्यान में रखते हुए जियो ने ये प्लान जारी किया है। यात्रा को ध्यान में रखते हुए इस प्लान की अवधि 7 दिनों की रखी गई है जिसमें यूजर्स को विभिन्न प्रकार के लाभ मिलते हैं।

यह भी पढ़ें...शाहजहांपुर: जब छोटी सी बात पर भिड़ गए ड्राइवर, कंडक्टर और वो

कंपनी के 102 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड नेशनल व लोकल वॉइस कॉलिंग, रोजाना 100 एसएमएस, प्रति दिन 500 एमबी डेटा मिलेगा। 500 एमबी खत्म होने के बाद यूजर्स को 64 केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलता रहेगा। इस प्लान पर जियो प्राइम मेंबरशिप लागू नहीं होती है। इसलिए इस प्लान में जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है।

श्रद्धालुओं के लिए तैयार किया गया है प्लान

इस प्लान को खास तौर पर श्रद्धालुओं के लिए तैयार किया गया है, जो विभिन्न राज्यों से जम्मू कश्मीर में आते हैं। चूंकि जम्मू कश्मीर में प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए रोमिंग सुविधा पर रोक है, इसलिए देशभर से अमरनाथ यात्रा पर पहुंचे श्रद्धालुओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। श्रद्धालु अमरनाथ यात्रा के दौरान भी अपने घर वालों से जुड़े रहें इसके लिए जियो ने ये प्लान जारी किया है।

यह भी पढ़ें...हमसफर संग कही जाने का मूड बना रहे हैं तो हमारी ये लिस्ट देखें

अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालु कुछ वक्त के लिए नया लोकल जम्मू कश्मीर प्रीपेड कनेक्शन ले सकते हैं और जियो की 102 रुपए के प्लान का लाभ उठा सकते हैं। अपने नए लोकल जम्मू कश्मीर नंबर की मदद से श्रद्धालु जियो की सुविधा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान को विभिन्न जियो रिटेलर्स द्वारा एक्टिवेट किया जा सकता है और ये प्लान अमरनाथ यात्रा तक उपलब्ध रहेगा।

Tags:    

Similar News