Samsung Galaxy S21 में हो सकते हैं ये बदलाव, जानिए पूरी डिटेल्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के नए फोन Galaxy S21 के केस का रेंडर सामने आया है। इसे देख कर लगता है कि Galaxy S21 में कुछ बड़े बदलाव किये जा सकते हैं, ख़ास कर इस स्मार्टफोन के कैमरा मॉड्यूल में।

Update: 2020-11-27 06:44 GMT
Samsung Galaxy S21 में हो सकते हैं ये बदलाव, यहां देखें स्पेसिफिकेशंस डीटेल

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के नए फोन Galaxy S21 के केस का रेंडर सामने आया है। इसे देख कर लगता है कि Galaxy S21 में कुछ बड़े बदलाव किये जा सकते हैं, ख़ास कर इस स्मार्टफोन के कैमरा मॉड्यूल में।

ये भी पढ़ें: हैकर्स ऐसे हैक कर रहे हैं WhatsApp अकाउंट, ऐसे करें बचाव, जानिए सबकुछ

बता दें कि सैमसंग अगले साल यानी 2021 की शुरुआत में अपना नया फ़्लैगशिप Galaxy S21 सीरीज धांसू लॉन्चिंग कर सकती है। मिली जानकारी के मुताबिक Galaxy S21 में कर्व्ड डिस्प्ले नहीं, बल्कि फ़्लैट डिस्प्ले ही होगी। दरअसल, माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter पर शेयर किए गए इस रेंडर को देख कर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं जो वर्टिकली प्लेस किए गए हैं।

इस स्मार्टफोन की खासियत...

Samsung Galaxy S21 सीरीज के स्मार्टफोन्स की खूबियों की बात करें तो यह सैमसंग का पहला स्मार्टफोन होगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 2K रिजॉल्यूश वाले डिस्प्ले से लैस होगा। इसके अलावा इसका कैमरा भी लेटेस्ट टेक्नॉलजी से लैस होगा साथ ही इस सेटअप में दो कैमरे 12 मेगापिक्सल के हो सकते हैं, जबकि एक लेंस 64 मेगापिक्सल का होगा।

ये भी पढ़ें: Vivo V20 Pro: अबतक का सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन, जानें कीमत और खासियत

बैटरी बैकअप

Galaxy S21 बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है और इसके साथ 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। इस स्मार्टफ़ोन को कंपनी 2021 के जनवरी या फ़रवरी में लॉन्च होने कयास लगाए जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News