Vivo V20 Pro: अबतक का सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन, जानें कीमत और खासियत

कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का होगा, दूसरा 8 मेगापिक्सल का होगा। ये वाइड एंगल लेंस है। एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर होगा।

Published by Ashiki Patel Published: November 23, 2020 | 7:22 pm
vivo v20 pro

Vivo V20 Pro: अबतक का सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने हाल ही में भारत में Vivo V20 लॉन्च किया है। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, अब कंपनी इस सीरीज़ का प्रो वर्जन लॉन्च करने की तैयारी में है। जानकारी के मुताबिक इस प्रो वर्जन का नाम – Vivo V20 Pro होगा। साथ ही ये मार्केट का सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन हो सकता है।

डिज़ाइन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने नए फोन Vivo V20 Pro के डिज़ाइन पर ज़्यादा फ़ोकस करेगी। साथ ही ये 7.4mm की थिकनेस से कम का भी हो सकता है। एक रिपोर्ट की माने तो ऑफ़लाइन स्टोर्स में Vivo V20 Pro की प्री बुकिंग भी कराई जा रही है।

vivo phone

ये भी पढ़ें: Vivo के इस स्मार्टफोन पर मिल रही 10 हजार की छूट, फीचर्स हैं दमदार

कीमत

Vivo V20 Pro के क़ीमत की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत में इसकी कीमत 29,990 रुपये हो सकती है। लॉन्च की डेट भले ही कन्फर्म कंपनी ने नहीं किया है, लेकिन कई जगह रिपोर्ट आ रही है कि इसके साथ 10% का ऑफ़र भी दिया जाएगा।

फीचर

Vivo V20 Pro के फीचर की बात करें तो, इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच की फ़ुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी। साथ ही फ़ोन में अंडर डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफ़ोन को Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: OnePlus 9 Pro: लॉन्च से पहले तस्वीर वायरल, इस फोन में है ये खास फीचर

कैमरा

कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का होगा, दूसरा 8 मेगापिक्सल का होगा। ये वाइड एंगल लेंस है। एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। साथ ही सेल्फ़ी के लिए इस फ़ोन में 44 मेगापिक्स्ल का प्राइमरी जबकि 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा होगा। इस फ़ोन की बैटरी 4400 mAh की होगी और इसके साथ 33W फ़्लैश चार्जर दिया जाएगा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App