×

OnePlus 9 Pro: लॉन्च से पहले तस्वीर वायरल, इस फोन में है ये खास फीचर

OnePlus 9 Pro का ग्राहक बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। लॉन्च से पहले ही इस शानदार फ़ोन के बारे में कई चीज़े सामने आई हैं। जिसमें OnePlus 9 Pro के डिजाइन से लेकर फीचर्स शामिल हैं।

Monika
Published on: 23 Nov 2020 4:33 AM GMT
OnePlus 9 Pro: लॉन्च से पहले तस्वीर वायरल, इस फोन में है ये खास फीचर
X
OnePlus 9 Pro: लॉन्च से पहले वायरल हुई photo, ख़ास डिजाइन लोगों को कर रहा आकर्षित

OnePlus 9 Pro का ग्राहक बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। लॉन्च से पहले ही इस शानदार फ़ोन के बारे में कई चीज़े सामने आई हैं। जिसमे OnePlus 9 Pro के डिजाइन से लेकर फीचर्स शामिल हैं। अगर आप भी इस स्मार्टफ़ोन को लेने की सोच रहे है तो ज़रा इसके डिजाइन पर एक नज़र डालिए।

लेटेस्ट डिजाइन

OnePlus 9 Pro के डिजाइन के बारे में अब करें तो एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि OnePlus 9 Pro को OnePlus 8 और 8T के डिजाइन को मर्ज करके बनाया जाएगा। ये फोन कुछ समय पहले ही लॉन्च हुए थे।

ये भी पढ़ें : LG ला रहा अनोखा लैपटाॅप, खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश, जानिए कीमत

खास डिजाइन

OnePlus 9 Pro के डिजाइन की जानकारी सामने आई है. ख़बरों की माने तो यह दावा किया गया है कि OnePlus 9 Pro का डिजाइन OnePlus 8 और 8T के डिजाइन को मर्ज करके बनाया जाएगा। ये दोनों स्मार्ट फ़ोन कुछ समय पहले ही लॉन्च किए गए थे।

ये भी पढ़ें : शुरू Vivo की प्री-बुकिंग: जल्द करें आप भी बुक, मौका कहीं छूट ना जाए

OnePlus 8T में ख़ास बात

OnePlus के फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 8T 5G यह खासियत है कि इसका स्क्रीन 6.55 इंच 120 Hz Fluid AMOLED डिस्प्ले वाले इस फोन है ,रिजॉल्यूशन 2400X1080 पिक्सल है। क्वॉलकॉम Snapdragon 865 SoC प्रोसेसर से लैस इस फोन में 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ ही 48 MP Sony IMX586 सेंसर, 16 MP अल्ट्रा वाइड ऐंगल, 5 MP मैक्रो लेंस और 2 MP मोनोक्रोम लेंस वाले क्वॉड कैमरे हैं।

यह भी पढ़े : Jio, Airtel और BSNL दे रहे हाईस्पीड प्लान, जानिए कौन है सबसे सस्ता

बैटरी बैकअप

वही 4500mAh की बैटरी लगी है जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। वनप्लस 8T Aquamarine Green और Lunar Silver कलर में आती है। यह फोन Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के Oxygen OS पर बेस्ड है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story