×

LG ला रहा अनोखा लैपटाॅप, खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश, जानिए कीमत

एलजी के इस लैपटॉप की स्क्रीन 17 इंच दी गई हैं। आपको बता दें कि इस लैपटॉप को मोड़कर 13 इंच तक कर सकते हैं। इस लैपटॉप को आसानी से बैग में रखकर कहीं भी ले जाया जा सकता है।

Newstrack
Published on: 22 Nov 2020 3:57 AM GMT
LG ला रहा अनोखा लैपटाॅप, खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश, जानिए कीमत
X
LG ला रहा अनोखा लैपटाॅप, खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश, जानिए कीमत photos (social media)

नई दिल्ली : साउथ कोरिया की एलजी कंपनी मार्केट में ऐसे प्रोडक्ट लेकर आ रही है जिसे आपने कभी अपने में सोचा होगा। आपको बता दें कि एलजी कंपनी ने हाल ही में मार्केट में रोलेबल टीवी लॉन्च किया था। इसके बाद साउथ कोरिया की इस कंपनी ने रोलेबल लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी बना रहा है। इस लैपटॉप को कहीं भी मोड़कर आसानी से ले जा सकते हैं।

रोलेबल लैपटॉप की स्क्रीन

एलजी के इस लैपटॉप की स्क्रीन 17 इंच दी गई हैं। आपको बता दें कि इस लैपटॉप को मोड़कर 13 इंच तक कर सकते हैं। इस लैपटॉप को आसानी से बैग में रखकर कहीं भी ले जाया जा सकता है। आपको बता दें कि इस रोलेबल लैपटॉप के कीबोर्ड को भी रोल किया जा सकता है। इसे छोटा बड़ा आसानी से कर सकते हैं। एलजी ने इस रोलेबल लैपटॉप का पेटेंट करा लिया है।

रोलेबल डिस्प्ले वाले टीवी

एलजी काफी समय से रोलेबल डिस्प्ले वाले टीवी,लैपटॉप लॉन्च करने की कोशिश कर रहा था। एलजी ने रोलेबल टीवी लॉन्च कर दिया है। इस रोलेबल टीवी की लॉन्चिंग एलजी ने साउथ कोरिया में की थी। आपको बता दें कि इस टीवी की कीमत काफी महंगी रखी गयी है। एलजी कंपनी ने फोल्डेबल स्मार्टफोन बहुत ही पहले लॉन्च कर दिया था।

यह भी पढ़े : न्यू Hyundai i20 ने बाजार में मचाई धूम, सिर्फ 10 दिन में बिक गईं इतनी हजार कारें

रोलेबल लैपटॉप के फीचर्स

एलजी कंपनी ने इस रोलेबल लैपटॉप का पेटेंट करा लिया है। आपको बता दें कि इस लैपटॉप पर कंपनी नेरोलेबल लैपटॉप पर काम शुरू कर दिया है। यह लैपटॉप साउंडबार जैसा दिखता है। इसके साथ इस लैपटॉप में स्क्रीन के साइड में पावर बटन हो सकता है। और जैसे ही इस लैपटॉप को रोल करेंगे इस लैपटॉप का वेबकैम चुप जाता है। यह भी कहा जा रहा है कि इस लैपटॉप के कीबोर्ड को आसानी से फोल्ड कर सकते हैं। देखते हैं यह लैपटॉप सिर्फ कॉन्सेप्ट प्रॉडक्ट है या कमर्शल यूज के लिए भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़े : Jio, Airtel और BSNL दे रहे हाईस्पीड प्लान, जानिए कौन है सबसे सस्ता

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story