×

शुरू Vivo की प्री-बुकिंग: जल्द करें आप भी बुक, मौका कहीं छूट ना जाए

सेल्फी लवर के लिए Vivo ने 44 मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा का नया फोन मार्केट लाने जा रहा है। अगर Vivo V20 Pro 5G के फीचर की बात करें तो इस फोन का डिस्प्ले 6.44 इंच फुल एचडी+ एमोलेड का होगा। इस फोन में 44 मेगापिक्सल ड्यूल फ्रंट कैमरे दिए जाएंगे।

Newstrack
Published on: 22 Nov 2020 1:36 PM GMT
शुरू Vivo की प्री-बुकिंग: जल्द करें आप भी बुक, मौका कहीं छूट ना जाए
X
शुरू Vivo की प्री-बुकिंग: जल्द करें आप भी बुक, मौका कहीं छूट ना जाए

नई दिल्ली: सेल्फी लवर के लिए Vivo जल्द ही एक शानदार मोबाइल लॉन्च करने जा रहा है, जिसकी प्री-बुकिंग अभी से शुरू हो चुकी है। बता दें कि भारत में Vivo V20 Pro 5G जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है, जिसका खुलासा 91mobiles ने किया है। जी हां, 91mobiles पर Vivo V20 Pro 5G की कीमत का खुलासा करते हुए जानकारी दिया है कि भारत में Vivo V20 Pro 5G की कीमत 29,990 रूपए होगी। इस फोन की कीमत का खुलासा होते ही भारत में ऑफलाइन प्री-बुकिंग होनी शुरू हो गई है। इस फोन की खास बात यह है कि इसमें 44 मेगापिक्सल का डुअल फ्रंट कैमरा ऑप्शन है।

ये है Vivo V20 Pro 5G की कीमत

मिली जानकारी के अनुसार, भारत में Vivo V20 Pro 5G की कीमत 29,990 रूपए होगी। वहीं इस फोन के लॉन्चिंग डेट को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस साल के अंत तक Vivo V20 Pro 5G को लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़े : Jio, Airtel और BSNL दे रहे हाईस्पीड प्लान, जानिए कौन है सबसे सस्ता

इन बैंक कार्ड्स पर मिलेगी छूट

वहीं यह खबर भी सामने आई है कि इस फोन पर दो बैंकों द्वारा छूट भी दिया जा रहा है। ICICI बैक और बैंक ऑफ बड़ौदा कार्ड के माध्यम Vivo V20 Pro 5G को खरीदने पर 10 प्रतिशत का छूट मिलने की खबर सामने आई है। इसके अलावा इसमें EMI का भी ऑप्शन दिया जाएगा।

vivo v20 pro

Vivo V20 Pro 5G के फोन में है ये खास फीचर

सेल्फी लवर के लिए Vivo ने 44 मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा का नया फोन मार्केट लाने जा रहा है। अगर Vivo V20 Pro 5G के फीचर की बात करें तो इस फोन का डिस्प्ले 6.44 इंच फुल एचडी+ एमोलेड का होगा। इस फोन में 44 मेगापिक्सल ड्यूल फ्रंट कैमरे दिए जाएंगे। जो 44 मेगापिक्सल प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल लेंस बेस्ड है। इसके अलावा Vivo V20 Pro 5G में स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट होगा।

वहीं इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिए गए हैं। साथ ही इस 5G फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का भी ऑप्शन दिया गया है। Vivo V20 Pro 5G में एंड्रॉयड 11 बेस्ड है। वहीं फोन के बैक कैमरे की बात करें, तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो 64+ 8+2 मेगापिक्सल सेंसर बेस्ड होगा। V20 Pro 5G की बैटरी 4000mAh की है, जो 33 वॉट फ्लैश चार्ज सपॉर्ट करेंगी है।

यह भी पढ़े : न्यू Hyundai i20 ने बाजार में मचाई धूम, सिर्फ 10 दिन में बिक गईं इतनी हजार कारें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story