×

Vivo के इस स्मार्टफोन पर मिल रही 10 हजार की छूट, फीचर्स हैं दमदार

इस फोन के फीचर्स की बात करे तो इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जा रही है। आपको बता दें कि इस फोन की स्क्रीन 6.44 इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन दी जा रही है। इसके साथ यह फोन ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड दिया जा रहा है।

Newstrack
Published on: 23 Nov 2020 5:52 AM GMT
Vivo के इस स्मार्टफोन पर मिल रही 10 हजार की छूट, फीचर्स हैं दमदार
X
Vivo के इस स्मार्टफोन पर मिल रही 10 हजार की छूट, फीचर्स हैं दमदार photos (social media)

नई दिल्ली : वीवो का एक धांसू फोन भारत में लॉन्च होने जा रहा है। वीवो ने Vivo V20 Pro 5G फोन लॉन्च करने जा रहा है। आपको बता दें कि इस फोन के प्री-ऑर्डर पर ऑफर्स और कैशबैक मिलने की जानकारी मिल रही है। इस धांसू फोन में 10000 रुपये की बम्पर छूट मिल रही है। इस फोन की लॉन्चिंग डेट 24 नवंबर बताई गई है। वीवो इस धांसू फोन के साथ मार्केट में लॉन्चिंग कर रहा है।

Vivo V20 Pro 5G फोन फीचर्स

इस फोन के फीचर्स की बात करे तो इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जा रही है। आपको बता दें कि इस फोन की स्क्रीन 6.44 इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन दी जा रही है। इसके साथ यह फोन ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस फोन में snapdragon 765 जी प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा रहा है। इसके साथ इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दो रियल कैमरा दिया जा रहा है।

इस फोन के फायदे

इस फोन के XDA Developers ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि जो लोग इस फोन को पहले ऑर्डर करेंगे आईसीआईसीआई के डेबिट कार्ड पर 10 पर्सेन्ट का कैशबैक दिया जाएगा। इस फोन को खरीदने वालो को 10 हजार रुपये तक के जियो ऑफर्स के साथ आईडीएफसी फर्स्ट बैंक कार्ड पर अपग्रेड ऑफर और ईएमआई कैशबैक का लाभ भी दिया जाएगा।

यहा भी पढ़े : OnePlus 9 Pro: लॉन्च से पहले तस्वीर वायरल, इस फोन में है ये खास फीचर

Vivo V20 Pro 5G की कीमत

वीवो लॉन्च कर रहा है यह स्मार्टफोन जिसकी कीमत मार्केट में बेहद कम दामों में दी जा रही है। आपको बता दें कि इस फोन की कीमत 30000 से कम में रखी जा रही है। आपको बता दें कि इस फोन को दिसंबर से पहले लॉन्च किए जाने की उम्मीद जताई जा रही है। इस फोन की प्री ऑर्डर पर कई रिवॉर्ड और ऑफर दिए जा रहे हैं। इस फ़ोन को 24 नवंबर तक लॉन्च करने की मांग चल रही है।

यहा भी पढ़े :शुरू Vivo की प्री-बुकिंग: जल्द करें आप भी बुक, मौका कहीं छूट ना जाए

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story