इतना सस्ता: 4 कैमरे, 4GB रैम-शानदार बैटरी वाले इस स्मार्टफोन में हैं ये खास फीचर

इसके अलावा इसमें थर्ड लो-लाइट कैमरा सेंसर भी शामिल है। डिवाइस में फ्लैश के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 एमपी का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें थर्ड लो-लाइट कैमरा सेंसर भी शामिल है।

Update: 2023-06-17 13:05 GMT

लखनऊ: हांगकांग की कंपनी टेक्नो मोबाइल ने अपने नए स्मार्टफोन 'स्पार्क 4' को भारत में लॉन्च किया है। 3 जीबी प्लस 32 जीबी मॉडल वाले डिवाइस की कीमत 7,999 रुपये है।

वहीं 4 जीबी प्लस 64 जीबी मॉडल की कीमत 8,999 रुपये रखी गई है। 3 जीबी रैम वेरिएंट वेकेशन ब्लू और रॉयल पर्पल कलर के साथ आता है। जबकि 4 जीबी रैम वाला वेरिएंट बे ब्लू और मैजेस्टिक पर्पल कलर के साथ आता है।

ये भी पढ़ें...मोबाइल मैन्यूफैक्चरिंग का हब बन रहा है भारत, पढ़ें ये पूरी रिपोर्ट

फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसका रेजोलूशन 720X1600 है। डिवाइस में 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल AI प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 2 एमपी सेकेंड्री कैमरा भी दिया गया है।

इसके अलावा इसमें थर्ड लो-लाइट कैमरा सेंसर भी शामिल है। डिवाइस में फ्लैश के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 एमपी का कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़ें...सावधान! ये रखा मोबाइल में तो हो जाएंगे कंगाल, जल्दी जाने इसके बारे में

4000 एमएएच की शानदार बैटरी

3 जीबी रैम वेरिएंट वेकेशन ब्लू और रॉयल पर्पल कलर के साथ आता है। जबकि 4 जीबी रैम वाला वेरिएंट बे ब्लू और मैजेस्टिक पर्पल कलर में खरीदा जा सकता है। ये फोन एंड्राइड 9.0 पाई पर काम करता है। पावर के लिए कंपनी ने इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

भारत में स्मार्टफोन खरीदारी के लिए पहले से ही 35 हजार ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है। ट्रांसशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने एक बयान में कहा, "अपनी स्पार्क सीरीज के साथ हम भारत में 5 हजार से 10 हजार रुपये तक की कीमत वाले स्मार्टफोन बाजार में पैठ जमाने का प्रयास कर रहे हैं।

यहां ग्राहक कम कीमत के चलते अलग-अलग फोन लेकर प्रयोग करने में विश्वास रखते हैं। हमें उम्मीद है कि ग्राहकों से नए रेंज के फोनों को भी अच्छा रिस्पांस मिलेगा।"

ये भी पढ़ें...MI के इस मोबाइल से किसी की भी लोकेशन करें ट्रैक, मिल रहा मात्र इतने में

 

Tags:    

Similar News