×

MI के इस मोबाइल से किसी की भी लोकेशन करें ट्रैक, मिल रहा मात्र इतने में

श्याओमी बहुत टाइम से नए यूजर इंटरफेस MIUI 11 पर काम कर रही है। कंपनी ने नए यूजर इंटरफेस के कुछ फीचर्स टीज करना भी शुरू कर दिया है। श्याओमी इसमें नया फैमिली शेयरिंग फीचर भी देने जा रही है। इसकी मदद से तेज और सुरक्षित तरीके के परिवार के सदस्यों के साथ जानकारियां शेयर की जा सकेंगी। ये फीचर एपल के फैमिली शेयरिंग फीचर की तरह होगा। पिछले हफ्ते ही कंपनी ने इसके डेडिकेटेड चिल्ड्रन स्पेस और अर्थक्वेक (भूकंप) अलर्ट फीचर को शोकेस किया था।

Roshni Khan
Published on: 7 Jun 2023 9:10 AM GMT
MI के इस मोबाइल से किसी की भी लोकेशन करें ट्रैक, मिल रहा मात्र इतने में
X

नई दिल्ली: श्याओमी बहुत टाइम से नए यूजर इंटरफेस MIUI 11 पर काम कर रही है। कंपनी ने नए यूजर इंटरफेस के कुछ फीचर्स टीज करना भी शुरू कर दिया है। श्याओमी इसमें नया फैमिली शेयरिंग फीचर भी देने जा रही है। इसकी मदद से तेज और सुरक्षित तरीके के परिवार के सदस्यों के साथ जानकारियां शेयर की जा सकेंगी। ये फीचर एपल के फैमिली शेयरिंग फीचर की तरह होगा। पिछले हफ्ते ही कंपनी ने इसके डेडिकेटेड चिल्ड्रन स्पेस और अर्थक्वेक (भूकंप) अलर्ट फीचर को शोकेस किया था।

Image result for MIUI 11

ये भी देखें:भूल कर भी न करें ये गलतियां, वरना हो सकता आपका रिश्ता

इसकी हेल्प से परिवार के अन्य सदस्यों के साथ तेज और सुरक्षित तरीके से जानकारियां शेयर कर सकेंगे। इसे खासतौर से सेफ्टी और पैरेंटल कंट्रोल को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

इस फीचर की मदद से यूजर अपने परिवार के सदस्यों की किसी भी समय लोकेशन का पता लगा सकेगा। इसके साथ ही ऐप पर दिए जाने वाले समय को भी नियंत्रित कर सकेगा। इस फीचर की मदद से पैरेंट्स अपने बच्चों पर नजर रख सकेंगे।

इस फीचर की सबसे खास बात यह है कि इसे किसी भी एंड्रॉयड और आईओस बेस्ड किसी भी स्मार्टफोन पर इस्तेमाल किया जा सकेगा। हालांकि घर के किसी एक सदस्य के पास एमआईयूआई 11 पर चलने वाला श्याओमी स्मार्टफोन होना चाहिए।

Image result for MIUI 11

ये भी देखें:भूकंप के दौरान न करें ऐसी गलती नहीं तो जा सकती है जान

24 सितंबर को चीन में होने जा रहे इवेंट में श्याओमी एमआईयूआई 11 को पेश कर सकती है। उम्मीद की जा रही है कि नया यूआई एमआई मिक्स अल्फा और एमआई 9 प्रो 5जी स्मार्टफोन के साथ एमआई टीवी प्रो 8K में देखने को मिल सकता है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story