मिलेगा 1000 GB डाटाः मात्र इतने रुपए का रिचार्ज प्लान, अब खूब करें नेट इस्तेमाल

वीआई( Vi )  के इस नए प्‍लान (Vi rs 351 Recharge Plan) को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है।जानते हैं वोडाफोन-आइडिया, यानी ‘वी’ के इस नए प्रीपेड प्‍लान के बारे में

Update: 2020-09-15 06:08 GMT
कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है।जानते हैं वोडाफोन-आइडिया, यानी ‘वी’ के इस नए प्रीपेड प्‍लान के बारे में

नई दिल्ली : जब से कोरोना का मामला सामने आया है। सारी कंपनियां अपने एम्पलॉय से वर्क फॉर्म होम करवा रही है। इससे टेलीकॉम कंपनियों को भी लाभ हो रहा है। ये कंपनियां भी अपने ग्राहकों के लुभावने डाटा प्लान दे रही है। वोडाफोन-आइडिया कंपनी ने प्रीपेड प्‍लान्‍स की लिस्‍ट को बढ़ाते हुए एक नया रिचार्ज प्‍लान लॉन्‍च किया है। वीआई( Vi ) का यह नया प्रीपेड प्‍लान ‘वर्क फ्रॉम होम पैक’ है। इसकी कीमत 351 रुपये है। वीआई( Vi ) के इस नए प्‍लान (Vi rs 351 Recharge Plan) को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है।जानते हैं वोडाफोन-आइडिया, यानी ‘वी’ के इस नए प्रीपेड प्‍लान के बारे में

 

यह पढ़ें....विवादों से पूर्व IAS दीपक सिंघल का पुराना नाता, कई बार आए चर्चा में…

 

कॉलिंग या एसएमएस नहीं बस वर्क फॉर्म होम

351 रुपये कीमत है इस नए प्लान का। कंपनी की वेबसाइट पर इस प्लान से संबंधित जानकारी है। कंपनी ने ये प्लान खासतौर पर उन लोगों के लिए लॉन्च किया है जो घर से काम करते हैं। इस प्लान में यूजर को 1000जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की हैं। इसके साथ कंपनी 251 रुपये का वर्क फ्रॉम भी उपलब्ध करा रही है। इस प्लान में कंपनी 28 दिनों की वैधता के साथ 50 जीबी डेटा मिलेगा। इससे रिचार्ज करने पर यूजर्स को कुल 1000 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलेगा, लेकिन यह सिर्फ डेटा प्‍लान है, जिसकी वजह से इसमें कॉलिंग या एसएमएस जैसे फायदे नहीं मिलेंगे।

 

सोशल मीडिया से

लिमिट प्लेस

वोडाफोन आईडिया का ये प्लान कुछ सीमित जगहों के लिए उपलब्ध होगा। दिल्ली, आंध्र प्रदेश, गुजरात, केरल और मध्य प्रदेश सर्किल के लोग ही इसका लाभ उठा पाएंगे। ये प्लान घर से काम कर रहे लोगों के लिए काफी बेहतरीन है।

 

यह पढ़ें....पीएम मोदी आज इस पिछड़े राज्य को देंगे बड़ी सौगात, ये नेता भी रहेंगे मौजूद

 

बता दें कि हाल में वोडाफोन-आइडिया के नए नाम VI की घोषणा की गई है। साथ ही इस नई कंपनी का लोगो भी लॉन्‍च किया गया है। कोरोना काल में सारे काम घर से हो रहे हैं, वर्क फ्रॉम होम वाले कॉन्सेप्ट इंटरनेट की बहुत खपत हो रही है। टेलीकॉम कंपनियां भी इसको ध्यान में रखकर कई प्लान्स लेकर आ रही है। इसी क्रम में ये यूजर्स के लिए बेहतरीन वीआई (VI) प्लान साबित हो सकता है।

Tags:    

Similar News